हेमा मालिनी नहीं करना चाहती थीं अमिताभ बच्चन की इस फिल्म में काम, बोलीं- '4 इतने बड़े-बड़े लड़कों की मां का रोल...'
Advertisement
trendingNow12357608

हेमा मालिनी नहीं करना चाहती थीं अमिताभ बच्चन की इस फिल्म में काम, बोलीं- '4 इतने बड़े-बड़े लड़कों की मां का रोल...'

Hema Malini News: हेमा मालिनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां दिग्गज एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन स्टारर को लेकर बात की है. हेमा मालिनी का कहना है कि वह लगभग फिल्म को रिजेक्ट कर चुकी थीं. आइए, यहां जानते हैं आखिर हेमा मालिनी किस फिल्म में काम नहीं करना चाहती थीं.

हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन

Hema Malini-Amitabh Bachchan Movies: हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिनमें से एक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) संग 'बागबान' भी रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं हेमा मालिनी ने पहले 'बागबान' को करने से लगभग रिजेक्ट कर दिया था. जी हां...ऐसा हम नहीं, बल्कि हेमा मालिनी (Hema Malini) ने खुद एक इंटरव्यू में बताया है. हेमा मालिनी 'बागबान' में अपना रोल सुनकर खुश नहीं थीं लेकिन फिर उनकी मां ने इस फिल्म को करने के लिए मनाया था. 

मां के कहने पर 'बागबान' में किया काम!

हेमा मालिनी (Hema Malini News) ने हाल ही में एस प्रधान को इंटरव्यू दिया है, जहां दिग्गज एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी मां के कहने पर 'बागबान' में काम किया था. हेमा मालिनी ने कहा- 'बागबान के मुहूर्त से पहले, बीआर चोपड़ा ने मुझसे मुलाकात की थी और कहा कि वह चाहते हैं कि मैं इस रोल को पूरी तरह से निभाऊं. उन्होंने कहानी सुनाई और मुझे लगता है कि उनका ही आशीर्वाद था जिस वजह से फिल्म ने अच्छा परफॉर्म किया. आज तक लोग उस फिल्म के बारे में बात करते हैं.'  

कभी राजेश खन्ना की कार को Kiss करती थीं लड़कियां, डाउनफॉल पर...एक्टर ने खोली इंडस्ट्री की काली सच्चाई 

हेमा मालिनी ने लगभग रिजेक्ट कर दी थी बागबान

हेमा मालिनी (Hema Malini Movies) ने इंटरव्यू में आगे बताया- 'मुझे याद है जब मैं रवि चोपड़ा से स्टोरी सुन रही थी, मेरी मां मेरे साथ बैठी थीं. जब वह चले गए, तो मैंने कहा- "चार इतने बड़े-बड़े लड़कों की मां रोल करने को बोल रहा है." मैं यह सब कैसे कर सकती हूं. तब मेरी मां ने कहा- नहीं, नहीं, तुम्हें करनी चाहिए. स्टोरी अच्छी है.' बता दें, 'बागबान' फिल्म ऐसे एक कपल की कहानी थी, जिनकी शादी को 40 साल पूरे हो गए थे. फिर कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब अमिताभ बच्चन का किरदार अपने चारों बेटों को रिटायरमेंट के बाद बुलाकर अपनी और पत्नी की जिम्मेदारी उठाने के लिए कहता है. तब उसके चारों बेटे अपने मां-बाप को ही अलग कर देते हैं. अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर इमोशनल फैमिली ड्रामा मूवी साल 2003 में सिनेमाघरों में आई थी. 

ब्रेकअप की अफवाहों पर ऋतिक-सबा का 'मुंहतोड़' जवाब, पब्लिक में गर्लफ्रेंड ने यूं पकड़ा एक्टर का हाथ; Video वायरल 

Trending news