कभी राजेश खन्ना की कार को Kiss करती थीं लड़कियां, डाउनफॉल पर...एक्टर ने खोली इंडस्ट्री की काली सच्चाई
Advertisement
trendingNow12357285

कभी राजेश खन्ना की कार को Kiss करती थीं लड़कियां, डाउनफॉल पर...एक्टर ने खोली इंडस्ट्री की काली सच्चाई

Sameer Soni on Rajesh Khanna: एक्टर समीर सोनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने राजेश खन्ना के स्टारडम और डाउनफॉल का जिक्र किया है. समीर सोनी ने राजेश खन्ना के जरिए इंडस्ट्री की कड़वी सच्चाई के बारे में बताया है. 

राजेश खन्ना और समीर सोनी

Sameer Soni on Rajesh Khanna: अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की फिल्म बागबान में अपनी एक्टिंग से ऑडियंस को इंप्रेस करने वाले समीर सोनी इन दिनों अपनी नए इंटरव्यू की वजह से खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं. समीर सोनी (Sameer Soni) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने फिल्मी दुनिया की कड़वी सच्चाई के बारे में बताया है. समीर सोनी का कहना है कि फिल्मी दुनिया में किसी को भी गुड लुक्स के आधार पर नहीं आना चाहिए, इस बात के लिए एक्टर ने सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के स्टारडम और डाउनफॉल का उदाहरण दिया है. 

कभी राजेश खन्ना की गाड़ी को Kiss करती थीं लड़कियां!

समीर सोनी ने हाल ही में उज्जवल त्रिवेदी को एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्टर ने बताया- 'एक समय था जब लड़कियां राजेश खन्ना (Rajesh Khanna Movies) की गाड़ी को रोककर किस किया करती थीं. लेकिन वह टाइम भी आया जब वह सेट पर बैठे होते थे, तो लगो उन्हें इग्नोर करते थे और कोई हेली तक नहीं करने जाता था.' समीर सोनी ने इंडस्ट्री की कड़वी सच्चाई पर रोशनी डालते हुए इंटरव्यू में कहा- डाउनफॉल का फेज सक्सेस से ज्यादा लंबा होता है.

ग्लैमर के लिए एक्टर बनने का फैसला सही नहीं

समीर सोनी (Sameer Soni News) ने अपने इंटरव्यू में लोगों को एडवाइस भी दी है, जो ग्लैमर के लिए एक्टिंग की राह चुनते हैं. समीर का कहना है- 'लोग स्टारडम की चकाचौंध में अंधे हो जाते हैं लेकिन किसी को नहीं दिखता कि एक एक्टर को पूरी जर्नी में किन हालातों से गुजरना पड़ता  है. आपको पता होना चाहिए आप एक्टर क्यों बनना चाहते हैं. अगर सिर्फ ग्लैमर के लिए एक्टर बनना चाहते हैं, तो मत बनिए. लेकिन सच में बनना चाहते हैं, तो बैठिए मत, रोइए मत और 4-5 साल अपनी लाइफ के बर्बाद करने के लिए तैयार हो जाइए...' 

'मेरे साथ गलत किया...', Bigg Boss OTT 3 से बाहर आते ही गांव की शिवानी का फूटा गुस्सा, अरमान पर लगाया बड़ा आरोप 

समीर सोनी ने बताई इंडस्ट्री की सच्चाई

समीर सोनी (Sameer Soni Movies) ने कहा- 'जिन लोगों को लगता है कि अच्छे लुक्स की वजह से एक्टर बन सकते  हैं, तो उन्हें असलियत जानने की जरूरत है. लोगों को लगता है कि अगर उनके पास सिक्स पैक एब्स हैं और वह अच्छे दिखते हैं, तो वह एक्टर बनसकते हैं. लेकिन लोगों को यह पचा  है कि काम मिलने से पहले एक्टर के पास 6-8 महीने रेंट चुकाने तक के पैसे नहीं होते हैं.' समीर ने अपनी बातों में कहा- 'मान लीजिए आपको 10 महीने खाली पेट भी रहना पड़ सकता है.'  

कभी उठाईं लोगों की जूठी प्लेटें, तो कभी सिले कपड़े, फिल्मों में नहीं मिली पहचान तो टीवी पर जमाई धाक; आज हैं सुपरस्टार  

Trending news