Hema Malini ने जब पहली बार Dharmendra के बेटे Sunny Deol संग रिश्ते पर की बात, कहा- उनका मेरा...
Advertisement
trendingNow11749092

Hema Malini ने जब पहली बार Dharmendra के बेटे Sunny Deol संग रिश्ते पर की बात, कहा- उनका मेरा...

Hema Malini and Sunny Deol: हेमा मालिनी ने एक पुराने इंटरव्यू में धर्मेंद्र (Dharmendra) के बेटे सनी देओल संग रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी. जहां हेमा मालिनी ने बताया था, उनका सनी देओल के साथ रिश्ता बहुत खूबसूरत है. 

हेमा मालिनी औऱ सनी देओल

Sunny Deol Relation With Hema Malini: सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) का परिवार एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की शादी के बाद से दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की दोनों पत्नियां हेमा मालिनी (Hema Malini) और प्रकाश कौर के चर्चे चारों तरफ हो रहे हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस हेमा मालिनी का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने अपने पति धर्मेंद्र की पहली पत्नी के बच्चों यानी सनी देओल और बॉबी देओल संग अपने रिश्ते के बारे में बात की थी. हेमा मालिनी ने बताया था कि उनका सनी देओल (Sunny Deola and Hema Malini) के साथ रिश्ता बहुत खूबसूरत और फ्रैंडली है. जब भी जरुरत होता है वह हमेशा धर्मेंद्र जी के साथ होते हैं...!

हेमा मालिनी का कैसा है सनी देओल के साथ रिश्ता?

हेमा मालिनी (Hema Malini Biography) ने अपनी बॉयोग्राफी के लॉन्च के दौरान पहली बार सनी देओल संग अपने रिश्ते के बारे में बात की थी. हेमा मालिनी  ने बताया था कि उनका सनी देओल के साथ रिश्ता बहुत ही खूबसूरत और फ्रैंडली है, जब भी जरुरत होती है तो वह (सनी) धर्मेंद्रजी के साथ होते हैं, खासकर जब एक्सीडेंट हुआ था. हेमा मालिनी (Hema Malini Movies) ने साल 2015 में हुए कार एक्सीडेंट का जिक्र करते हुए बताया कि वह (सनी) पहले इंसान थे जो मुझे घर देखने के लिए आए थे, उन्होंने देखा कि मेरे चेहरे पर लगे टांके हटाने  जॉक्टर आए हुए हैं. तब मैं उनकी दिलचस्पी देखकर हैरान रह गई थी. इससे पता लगता है कि हमारा रिश्ता कैसा है. 

सनी देओल के बेटे की शादी में नहीं शामिल हुईं हेमा मालिनी!

बता दें, हाल ही में सनी देओल (Sunny Deol Films) के बेटे करण देओल की शादी हुई है. जहां इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स शामिल हुए. लेकिन हेमा मालिनी और उनकी बेटियां ईशा देओल-अहाना नहीं शामिल हुईं. लेकिन शादी की रस्मों के बाद ईशा देओल ने करण देओल और द्रिशा को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बधाई दी थी. ईशा देओल ने अपने पोस्ट में लिखा था- करण औऱ द्रिशा. तुम दोनों को जिंदगी भर का साथ और खुशियां मिलें. बहुत सारा प्यार. ईशा के बाद हेमा मालिनी ने भी करण देओल को बधाई दी थी.

Trending news