Honey Singh Case: रैपर की पत्नी Shalini Talwar ने हर्जाने में मांगे इतने करोड़ रुपए!
Advertisement

Honey Singh Case: रैपर की पत्नी Shalini Talwar ने हर्जाने में मांगे इतने करोड़ रुपए!

Honey Singh Domestic Violence Case: रैपर हनी सिंह (Honey Singh) की पत्नी ने अब घरेलू हिंसा के आरोप के बाद हर्जाने के तौर पर मोटी रकम की मांग की है. 

Honey Singh Case: रैपर की पत्नी Shalini Talwar ने हर्जाने में मांगे इतने करोड़ रुपए!

नई दिल्ली: फेमस रैपर हनी सिंह (Honey Singh) इन दिनों अपनी ही पत्नी के लगाए आरोपों में उलझे हुए हैं. रैपर की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने पर 3 अगस्त के दिन घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए अपनी आप बीती सुनाई. तब से अब तक इस मामले में कई नई बातें भी सामने आ चुकी हैं.  शालिनी ने यह भी कहा कि हनी सिंह (Honey Singh) ने उन्हें कई बार धोखा दिया है. इसके साथ ही सेक्सुअल हैरसमेंट और मेंटल हैरसमेंट के आरोप लगाए हैं. अब इस मामले में शालिनी ने रैपर से मोटी रकम हर्जाने के तौर पर मांगी है. 

  1. हनी सिंह की पत्नी ने हर्जाने की करी मांग 
  2. हर्जाने में मांगे 10 करोड़ रुपए
  3. पति के संग सास-ससुर और ननद का भी शिकायत में नाम 

शादी की तस्वीरों के कारण की थी मारपीट

शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा के आरोपों के साथ उनके पिता पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं. शालिनी ने इसके अलावा हनी सिंह पर सेक्सुअल हैरसमेंट और मेंटल हैरसमेंट के गंभीर आरोप लगाए हैं. शालिनी तलवार ने बताया है कि हनी सिंह ने अपनी शादी की तस्वीरें वायरल होने पर उन्हें बहुत पीटा था और ऐसा एक बार नहीं कई बार हो चुका है. 

मांगे इतने करोड़

खबर के अनुसार, हनी सिंह घरेलू हिंसा मामले में शालिनी तलवार ने अपने पति से 10 करोड़ रुपए बतौर हर्जाना मांग की है. ताजा रिपोर्ट के अनुसार, शालिनी तलवार ने अपने बयान में कई खौफनाक बातें बताई हैं. उन्होंने कहा कि कई बार हनी सिंह के साथ रहते हुए उन्हें ऐसा फील होता था जैसे वो एक जानवर हैं, जिसके साथ बिना रहम के क्रूरता हो रही है. शालिनी का कहना है कि इस तरह की हिंसा के बाद उनका आत्मविश्वास पूरी तरह से खत्म हो चुका है. 

रिपोर्ट में सास और ससुर का नाम भी दर्ज

इस मामले में शालिनी तलवार ने जो FIR दर्ज कराई है उसमें हनी सिंह के साथ उनकी माता भुपिंदर कौर और पिता सरबजीत सिंह और बहन स्नेहा सिंह के भी नाम हैं.  शालिनी (Shalini Talwar) ने कहा कि एक बार उनके ससुर नशे की हालत में उनके कमरे में घुस आए थे. शालिनी (Shalini Talwar) ने बताया कि तब वह कपड़े बदल रही थीं और उनके ससुर ने उनके सीने पर हाथ फिराया.

इसे भी पढ़ें: जब टॉयलेट के भीतर पहलाज ने खोला था चंकी पांडे का नाड़ा, जानिए क्या है पूरा किस्सा?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news