ऋतिक रोशन ने तलाक के बाद एक्स वाइफ को दिए थे 400 करोड़? जानें बॉलीवुड के 'सबसे महंगे तलाक' का सच
Advertisement
trendingNow12344618

ऋतिक रोशन ने तलाक के बाद एक्स वाइफ को दिए थे 400 करोड़? जानें बॉलीवुड के 'सबसे महंगे तलाक' का सच

Hrithik Roshan-Sussane Khan Alimony: ऋतिक रोशन के एक्स वाइफ को 400 करोड़ एलिमनी देने की गॉसिप्स तो आपने भी खूब सुनी होंगी. लेकिन यह बिल्कुल भी सच नहीं है. आइए, यहां बताते हैं कि आखिर बॉलीवुड के 'सबसे महंगे तलाक' के पीछे का सच क्या है.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

Hrithik Roshan-Sussane Khan Alimony: बॉलीवुड सेलेब्स की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ में लोगों की दिलचस्पी रहती है. वहीं अगर किसी सेलेब का तलाक हो रहा होता है तो गॉसिप्स और रूमर्स की भरमार लग जाती है. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के तलाक के समय हुआ था. जी हां...ऋतिक रोशन का जब सुजैन खान से तलाक हुआ था तो एक अफवाह ने सबसे ज्यादा जोर पकड़ा था कि एक्टर ने एलिमनी में 400 करोड़ रुपए दिए हैं. लेकिन यह बिल्कुल भी सच नहीं है. 

क्या ऋतिक रोशन ने 400 करोड़ एलिमनी दी थी?

ऋतिक रोशन और सुजैन खान (Hrithik Sussane Divorce) के तलाक की खबर ने फैंस को चौंका दिया था. तलाक की खबर सामने आने के बाद ऐसी अफवाह फैली कि सुजैन खान ने ऋतिक रोशन से 400 करोड़ रुपए की एलिमनी मांगी है. जिसके बाद सुजैन खान को बुरी तरह से  सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा था. इस ट्रोलिंग ने ऋतिक रोशन को भी परेशान कर दिया था, जिसके बाद एक्टर ने ट्वीटर पर आकर पोस्ट किया और लिखा- 'मनगढ़ंत समाचार लेख, मेरे लव्ड वन्स को नीचा दिखाना. मेरे सब्र का इम्तिहान लिया जा रहा है.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

क्या है बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक का सच?

साल 2014 में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Movies) और सुजैन खान का तलाक कंफर्म होने के बाद एक्टर के वकील ने स्टेटमेंट दिया था. जहां उन्होंने साफ-साफ कहा था कि एलिमनी में सुजैन खान ने ऋतिक रोशन से कुछ भी नहीं लिया है. दोनों का तलाक बहुत ही आराम से हुआ है, दोनों ने बहुत ही समझदारी से अपनी लाइफ को लेकर फैसला लिया है. साथ ही वकील ने कहा था कि ऋतिक रोशन और सुजैन खाान अपने दोनों बेटों की को-पैरेंटिंग करेंगे.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

कभी स्टूडियो में पोछा मारा, उल्टी तक की साफ, हीरो की गर्लफ्रेंड की वजह से हुईं फिल्म से बाहर; आज हैं सुपरस्टार 

मूवऑन कर चुके हैं ऋतिक और सुजैन

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan and Sussane Khan Children) और सुजैन खान दोनों ही तलाक के बाद अपनी-अपनी जिंदगी में मूवऑन कर चुके हैं. जहां ऋतिक रोशन, एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. वहीं सुजैन खान अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. ऋतिक और सुजैन अक्सर ही अपने पार्टनर्स के साथ एक साथ पार्टी और एन्जॉय करते भी दिखाई देते हैं. 

शादी से पहले 34 बच्चों की बनीं मां, विदेशी बिजनेसमैन से ब्याह कर छोड़ा बॉलीवुड; सालों बाद कर रहीं कमबैक 

Trending news