ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह हुए शर्टलेस, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Advertisement
trendingNow11060789

ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह हुए शर्टलेस, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह ने नए साल पर अपनी शर्टलेस तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके फैंस को दीवाना बना रही हैं.

ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह

नई दिल्ली: नए साल के पहले दिन सोशल मीडिया पर कई सितारों ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. लेकिन फैंस की निगाहें जिन दो सितारों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर टिकी हैं वो ऋतिक रोशन (Hrihtik Roshan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हैं. इन दोनों एक्टर्स ने नए साल पर अपनी शर्टलेस तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके फैंस को दीवाना बना रही हैं

  1. नए साल पर दो सितारे हुए शर्टलेस
  2. फैंस हुए दीवाने
  3. रणवीर-ऋतिक की तस्वीरें वायरल

शर्टलेस होकर दिखाया जलवा

ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह ने नए साल के पहले दिन शर्टलेस होकर जो तस्वीर शेयर की है उससे इंटरनेट का पारा बढ़ रहा है. हर कोई इन दोनों सितारों के लुक को पसंद कर रहा है और उनकी हॉट लुक्स का दीवाना हो रहा है.

ऋतिक ने लिखा ये कैप्शन

ऋतिक (Hrihtik Roshan) ने अपनी तस्वीर शेयर कर लोगों को नए साल की बधाई दी है. एक्टर तस्वीर में शर्टलेस होकर सेल्फी ले रहे हैं तो वहीं उनके पीछे समंदर नजर आ रहा है. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्टर किसी क्रूज या फिर शिप पर हैं.

 

 

रणवीर सिंह ने कही ये बात

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी इस सेल्फी को सोशल मीडिया पर शेयर करके कैप्शन में लिखा- 'आने वाली जिंदगी का पहला दिन.' इस तस्वीर में रणवीर शॉर्ट्स के साथ बड़े-बड़े काले रंग के गॉगल्स लगाए हुए हैं जो कि उनके लुक पर काफी अच्छा लग रहा है.

 

 

कई सितारे गए बाहर

नए साल पर ये दोनों सितारे वकेशन के लिए कहां गए हैं इस बात की जानकारी तो नहीं है.लेकिन इतना जरूर है कि ये दोनों सितारे जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. रणवीर और ऋतिक के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे नए साल के शुरू होने से पहले ही वकेशन मनाने बाहर गए हुए हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह की हाल ही में '83' फिल्म रिलीज हुई है. जबकि ऋतिक आखिरी बार 'वॉर' फिल्म में नजर आए थे.

 

इसे भी पढ़ें: कैमरा ऑन होते ही प्यार में डूबीं सुपरबोल्ड ईशा गुप्ता, बॉयफ्रेंड को सरेआम किया Liplock

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news