कैमरा ऑन होते ही प्यार में डूबीं सुपरबोल्ड ईशा गुप्ता, बॉयफ्रेंड को सरेआम किया Liplock
Advertisement
trendingNow11060689

कैमरा ऑन होते ही प्यार में डूबीं सुपरबोल्ड ईशा गुप्ता, बॉयफ्रेंड को सरेआम किया Liplock

सुपरबोल्ड ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर नए साल में पहली बोल्ड तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो अपने बॉयफ्रेंड को लिपलॉक करते नजर आ रही हैं.

ईशा गुप्ता

नई दिल्ली:  बॉलीवुड की सुपरबोल्ड गर्ल ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने नए साल पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपोस ग्वालर (Manuel Campos Guallar) के साथ नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में ईशा ब्वॉयफ्रेंड को लिपलॉक करते दिखीं.

  1. ईशा गुप्ता का हॉट लुक
  2. ब्वॉयफ्रेंड को किया लिपलॉक
  3. तस्वीरों ने लगाई आग

लिपलॉक करते आईं नजर

नए साल के सेलिब्रेशन की तस्वीरों को ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा- '2022 आपका और मेरा.'  इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने 4 तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें से एक तस्वीर में ईशा लिपलॉक करते नजर आईं.

पहनी हॉट ड्रेस

नए साल के सेलिब्रेशन की तस्वीरों में ईशा (Esha Gupta) ब्राउन कलर की स्टेप वाली गाउन पहनी हुए दिखाई दे रही हैं. इस ड्रेस में ईशा की क्लीवेज साफ नजर आ रही है. तस्वीरों में ईशा का बोल्ड और हॉट लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

बॉयफ्रेंड संग खुश दिखीं ईशा

तस्वीरों में ईशा बॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपोस ग्वालर के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में ईशा और मैनुअल हाथ में गिलास पकड़े हुए हैं. जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए पोज देते दिखे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

अंधेरे में कराया था फोटोशूट

इससे पहले ईशा गुप्ता ने अंधेरे में बोल्ड फोटोशूट करवाते हुए तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में एक्ट्रेस लेदर की काले रंग की बेहद छोटी ड्रेस पहने हुए दिखीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने काले रंग के शूज के साथ डार्क आईमेकअप कराया हुआ था. तस्वीर में ईशा काफी हॉट लगीं. ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिस पर उनके फैंस ने जमकर कमेंट भी किया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

'आश्रम 3' में आएंगी नजर

ईशा गुप्ता बॉबी देओल के साथ 'आश्रम 3' वेब सीरीज में नजर आएंगी. इसमें ईशा बॉबी देओल के प्रचारक का किरदार निभाएंगी. आपको बता दें, 'आश्रम' वेब सीरीज के दोनों पार्ट हिट रहे जिसके बाद तीसरे पार्ट का इंतजार दर्शक बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. 

 

इसे भी पढ़ें: बिना ब्रा के ही परिणीति चोपड़ा ने पहन ली थी बेहद टाइट ड्रेस, हुईं Oops Moment का शिकार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news