Hrithik Roshan और Saba Azad की नई तस्वीरें देखकर लोगों ने कहा 'राम मिलाई जोड़ी', तस्वीरें हुई वायरल
Advertisement
trendingNow11740518

Hrithik Roshan और Saba Azad की नई तस्वीरें देखकर लोगों ने कहा 'राम मिलाई जोड़ी', तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)और सबा आजाद (Saba Azad)  इंडस्ट्री के सबसे हॉट कपल्स में से एक हैं.  हाल ही में दोनों लवबर्ड्स को इरा और मधु मंटेना के विवाह समारोह में स्पॉट किया गया. जहा दोनों काफी रॉयल लग रहे थे. सबा और ऋतिक ने शादी में जैसे ही एंट्री मारी सबकी नजरें उन पर ही टिकी रहीं. 

Hrithik Roshan और Saba Azad की नई तस्वीरें देखकर लोगों ने कहा 'राम मिलाई जोड़ी', तस्वीरें हुई वायरल

Hrithik Roshan: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)और सबा आजाद (Saba Azad)  इंडस्ट्री के सबसे हॉट कपल्स में से एक हैं. दोनों को कपल गोल्स माना जाता है. हाल ही में दोनों लवबर्ड्स को इरा और मधु मंटेना के विवाह समारोह में स्पॉट किया गया. जहा दोनों काफी रॉयल लग रहे थे. सबा और ऋतिक ने शादी में जैसे ही एंट्री मारी सबकी नजरें उन पर ही टिकी रहीं. दोनों अपने शाही अंदाज को फ्लॉट करते हुए देखे गए. सबा अपने बॉयफ्रेंड  ऋतिक के साथ पोज देते हुए नजर आईं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खुद की और ऋतिक की तस्वीरें साझा की हैं, जिसे देख कर ये बेशक कहा जा सकता है दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत है. 

सबा और ऋतिक एक दूसरे के दिखे बेहद करीब

सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋतिक रौशन के साथ दो तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में सबा ने चमकीले पीले रंग की साड़ी पहनी है जिसे उन्होंने पीले ब्लाउज के साथ पेयर किया है. गले में उन्होंने चोकर सेट के साथ हैवी बड़े झुमके पहने हैं. जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. बात अगर ऋतिक के लुक्स की करे तो वो तो कुछ भी पहन ले वो हमेशा हैंडस्म ही दिखते हैं. एक्टर ने काले रंग का कुर्ता पैजामा पहना है, जिसके उपर उन्होंने काले रंग का नेहरू जैकेट पहना हुआ है.  पहली तस्वीर में ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इंटेंस पोज देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने सबा की कमर पर हाथ रखकर तस्वीरें खिचवाई जो उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग को जेलस कर सकती है. वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों मुस्कुराते हुए देखे जा सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

 

फाइटर में दिखेगी ऋतिक और दीपिका की जोड़ी 

ऋतिक और सबा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. लोग तरह- तरह के कमेंट्स कर रहे है. एक यूजर ने ऋतिक और सबा की जोड़ी को परफेक्ट जोड़ी करार दिया. वहीं बात अगर ऋतिक के वर्कफ्रंट की करे तो वो आगामी फिल्म फाइटर की शूटिंग में व्यस्त हैं, ये एक  एक्शन फिल्म होने वाली है. इस फिल्म में पहली बार ऋतिक और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देगी. 

 

Trending news