close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

OMG! टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के बीच ऐसी हुई फाइट, दो दिन तक बंद करना पड़ा ये शहर

फिल्‍म के निर्देशक ने खुलासा किया है कि टाइगर और ऋतिक के बीच एक्‍शन सीक्‍वेंस फिल्‍मानें के लिए उन्‍हें एक शहर को पूरे दो दिन तक लगभग बंद रखना पड़ा.

OMG! टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के बीच ऐसी हुई फाइट, दो दिन तक बंद करना पड़ा ये शहर

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड दो जबरदस्‍त एक्‍शन हीरो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पहली बार फिल्‍म 'वॉर' में एक साथ नजर आने जा रहे हैं. इस जोड़ी को साथ देखने के लिए यूं तो फैंस पहले से ही काफी एक्‍साइटेंड हैं. फिल्‍म 'वॉर' के ट्रेलर से ही साफ है कि इस फिल्‍म में ऋतिक और टाइगर का खतरनाक अंदाज और शानदार एक्‍शन सीक्‍वेंस देखने को मिलेगा. ऐसे में फिल्‍म के निर्देशक ने खुलासा किया है कि टाइगर और ऋतिक के बीच एक्‍शन सीक्‍वेंस फिल्‍मानें के लिए उन्‍हें एक शहर को पूरे दो दिन तक लगभग बंद रखना पड़ा. 

ये एक्‍शन सीक्‍वेंस पुर्तगाल के तटीय शहर पोटरे में फिल्‍माया गया. 'वॉर' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, "हमने पोटरे में ऋतिक और टाइगर के बीच एक हाई-स्पीड एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की. इस सीन में टाइगर को ऋतिक का पीछा करना था और इसके लिए हमें दो दिनों के लिए पोटरे के मेन ब्रिज को बंद कराने की अनुमति लेनी पड़ी." निर्देशक ने कहा कि स्थानीय प्रशासन फिल्म के कास्ट और क्रू के प्रति बेहद सहयोगी रहे.

Hrithik Roshan and Tiger Shroff War shuts down Portugal bridge for 2 days

उन्होंने आगे कहा, "इस एंड्रेनालाइन-पंपिंग सीन को फिल्माने की हमें अनुमति मिल गई. हालांकि ऐसा होते देख वहां के स्थानीय लोग दंग रह गए क्योंकि उन्होंने इस तरह से पहले कभी अपने शहर को बंद होते नहीं देखा था और सभी बेहद उत्सुकता के साथ यह देखने के लिए आए किस फिल्म के चलते इस पुल को बंद किया गया."

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने आगे यह भी कहा, "उनकी प्रतिक्रिया देखने लायक थी क्योंकि ऋतिक और टाइगर जिस तरह का एक्शन कर रहे थे उसे देखकर वे हैरान थे." बता दें कि इस फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ, कबीर के किरदार में नजर आ रहे ऋतिक रोशन के स्‍टूडेंट खादिल के किरदार में हैं. यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें