close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

WAR Trailer: धांसू है ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्‍शन पैक्‍ड भिड़ंत

ऋतिक रोशन और टाइगर श्राॅफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वॉर' इसी साल 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

WAR Trailer: धांसू है ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्‍शन पैक्‍ड भिड़ंत

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को एक साथ पर्दे पर एक्‍शन करता हुआ देखने की उम्‍मीद रखने वाले फैंस की इच्‍छा जल्‍द ही पूरी होने जा रही है. ऋतिक और टाइगर की एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म 'WAR' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह दोनों ही एक्‍टर अपने-अपने एक्‍शन और स्‍टंट्स के लिए जाने जाते हैं लेकिन 'वॉर' में यह दोनों एक साथ पहली बार नजर आ रहे हैं. 'वॉर' का ट्रेलर भरपूर एक्‍शन के साथ जबरदस्‍त सस्‍पेंस भी लाया है.
इन दोनों की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वॉर' इसी साल 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्‍म के ट्रेलर में ऋतिक और टाइगर दोनों का ही अवतार धांसू दिख रहा.

ट्रेलर से साफ हो रहा है कि ऋतिक कबीर के किरदार में हैं जो सेना का अधिकारी है. लेकिन अब कबीर बागी हो गया है. ऐसे में अब कबीर के सामने उनका ही बेस्‍ट स्‍टूडेंट खालिद यानी टाइगर श्रॉफ उतर रहा है जो उसे रोकेगा. फिल्‍म के एक्‍शन सीन जबरदस्‍त हैं और ऋतिक और टाइगर इस तरह का एक्‍शन करते हुए काफी जच भी रहे हैं. आप भी देखें इस फिल्‍म का धमाकेदार ट्रेलर.

बता दें कि इस फिल्‍म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं और यह यश राज प्रोडक्‍शन की फिल्‍म है. इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को अपनी इस फिल्‍म के बारे में बताया था, "एक बड़े एक्शन चेज सीक्वेंस के लिए उन्हें सुपरबाइक्स को पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी 'सेरा दा एस्ट्रेला' पर हाईस्पीड में दौड़ाना पड़ा. यह हॉलीवुड की सभी बड़ी एक्शन फिल्मों की तरह ही यह समान रूप से आश्चर्यजनक दृश्य है. सीक्वेंस करने के लिए और इन सुपरफास्ट बाइक्स को चलाने के लिए ऋतिक और टाइगर ने जरूरी प्रशिक्षण लिया." बता दें, समुद्री तल से 'सेरा दा एस्ट्रेला' की ऊंचाई 1,993 मीटर (6,539 फीट) है. आनंद ने यह भी कहा, "वॉर एड्रेनालाइन-पंपिंग एक्शन फिल्म है जो आपको अपने एक्शन सीन के साथ रोमांचित कर देगी."

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें