Video: 'सुपर 30' के गाने 'जुगराफिया' पर थिरकीं ऋतिक की मां, जमकर किया डांस
Advertisement

Video: 'सुपर 30' के गाने 'जुगराफिया' पर थिरकीं ऋतिक की मां, जमकर किया डांस

ऋतिक ने अपनी मां का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो डांस करती दिख रही हैं. वीडियो जिम का है जहां पर पिंकी रोशन पहले एक्सरसाइज करती दिख रही हैं. 

ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां का वीडियो शेयर किया है (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' बॉक्स ऑफिस पर फैंस का दिल जीतने में सफल रही है. फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी है. फिल्म की कहानी और इसके गाने सभी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसी बीच ऋतिक ने अपनी मां का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो डांस करती दिख रही हैं. वीडियो जिम का है जहां पर पिंकी रोशन पहले एक्सरसाइज करती दिख रही हैं और बाद में वो 'जुगराफिया' गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. 

ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि इंतजार कीजिए. चैंपियन ऑफ लाइफ, सुपर मॉम, लव यू मम्मा. सिर्फ एक मां इस तरह अपनी खुशी का इजहार कर सकती है. ऋतिक अपनी मां पिंकी रोशन के साथ बहुत ही स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. 

बिहारी भाषा सीखने के लिए ऋतिक रोशन को क्या-क्या करना पड़ा? देखें एक मजेदार VIDEO

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wait for it... #championoflife #supermom #loveyoumama #truelove 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

बता दें कि 12 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म 'सुपर 30' ने अपने ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाए हुए है. लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है. इस फिल्म में ऋतिक बिहार के फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में हैं और यह किरदार अब तक ऋतिक की आई बाकी फिल्मों से बिलकुल अलग है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news