close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अब 'जय जय शिवशंकर' गाने पर होगा ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का Dance 'WAR'

जल्‍द ही इन दोनों सितारों के बीच Dance का धमाकेदार 'वॉर' भी देखने को मिलेगा. शनिवार को इस फिल्‍म का नया गाना 'जय जय शिवशंकर' रिलीज होने जा रहा है. 

अब 'जय जय शिवशंकर' गाने पर होगा ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का Dance 'WAR'

नई दिल्‍ली: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्‍म 'वॉर' का प्रमोशन शुरू हो गया है और प्रमोशन के दौरान यह दोनों सितारे एक-दूसरे के साथ टी-शर्ट वॉर करते हुए नजर आ रहे हैं. अब जल्‍द ही इन दोनों सितारों के बीच Dance का धमाकेदार 'वॉर' भी देखने को मिलेगा. शनिवार को इस फिल्‍म का नया गाना 'जय जय शिवशंकर' रिलीज होने जा रहा है. इस गाने में दोनों एक-दूसरे को जबरदस्‍त डांसिंग टक्कर देते हुए नजर आएंगे. एक्‍शन हो या डांस, ऋतिक और टाइगर दोनों का ही बॉलीवुड में कोई जवाब नहीं है. ऐसे में इस टक्‍कर को लेकर फैंस काफी एक्‍साइटेड नजर आ रहे हैं. 

फिल्‍म 'वॉर' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद का इस बारे में कहना है कि इन दोनों को एकसाथ लाना एक जिम्मेदारी है. आनंद ने कहा, "फिल्म की शुरुआत से ही लोग इस बात का अनुमान लगा रहे थे कि ऋतिक और टाइगर, देश के दो सर्वश्रेष्ठ डांसर्स पर किसी एक गीत को फिल्माया जाएगा. भारत के इन दो मशहूर एक्शन हीरो को पहली बार साथ देखने के लिए लोग जिस तरह से उत्साहित हैं, ठीक उसी तरह से 'वॉर' में दोनों को साथ में डांस करते देखने के लिए भी लोग बेहद उत्साहित हैं."

'WAR' के प्रमोशन के लिए निकले ऋतिक रोशन ने किया टाइगर श्रॉफ की Trolling पर पलटवार

उन्होंने आगे कहा, "ऋतिक और टाइगर दोनों ने अपने दम पर कई बड़े-बड़े हिट गाने दिए हैं और अब हम उन्हें पहली बार साथ ला रहे हैं. इसलिए एक गाने को पेश करने की हमारे ऊपर एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. मैंने विशाल और शेखर को बताया कि यह महज एक गाना नहीं है, यह एक जिम्मेदारी है." सिद्धार्थ ने अंत में कहा, "फिल्म में यह एक होली सॉन्ग है और जिस एक चीज को लेकर मैं उत्साहित हूं वह है इस गीत के बोल. इसके बोल हैं 'जय जय शिवशंकर, आज मूड है भयंकर.' जब आप इस गाने को देखेंगे तो आप भी डांस करने के भयंकर मूड में आ जाएंगे."

(इनपुट आईएएनएस से भी) 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें