close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक रोशन के साथ छेड़ी टी-शर्ट 'WAR', लिखा, 'मास्‍क के पीछे छिपा रहे हो डर'

फिल्म 'वार (War)' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में हाथापाई की सबसे लंबे सिंगल-शॉट एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की है.

टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक रोशन के साथ छेड़ी टी-शर्ट 'WAR', लिखा, 'मास्‍क के पीछे छिपा रहे हो डर'

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड दो जबरदस्‍त एक्‍शन हीरो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पहली बार फिल्‍म 'वॉर (War)' में एक साथ नजर आने जा रहे हैं. इस जोड़ी को साथ देखने के लिए फैंस पहले से ही काफी एक्‍साइटेंड हैं. हालांकि अभी तक जहां टाइगर ऋतिक रोशन को अपना 'आइडियल' और गुरू बताते रहे हैं, लेकिन जैसे ही फिल्‍म की रिलीज पास आने लगी है, यह दोनों सितारे जबरदस्‍त टक्‍कर में आ गए हैं. यहां तक की अब टाइगर इस फिल्‍म के प्रमोशन में एक ऐसी टीशर्ट पहने नजर आए, जिसमें वह ऋतिक रोशन को चिढ़ाते और उकसाते नजर आ रहे हैं. 

इससे पहले कि आप इन दोनों सितारों के बीच किसी झगड़े की बात सोचें, हम बता दें कि यह इस फिल्‍म के प्रमोशन का एक नया अंदाज है, जिसे टाइगर और ऋतिक दोनों अपनाने जा रहे हैं. इस फिल्‍म में यह दोनों एक दूसरे के खिलाफ लड़ते नजर आएंगे. ऐसे में अब फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन की फिल्‍म के एक मीम की बनी टीशर्ट पहने नजर आए. 

OMG! टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के बीच ऐसी हुई फाइट, दो दिन तक बंद करना पड़ा ये शहर

इस टीशर्ट पर ऋतिक की फिल्‍म 'कृष' का पोस्‍टर बना हुआ है जिसमें वह अपना मास्‍क पहने दिख रहे हैं. इस फोटो के नीचे लिखा है, 'अपना डर मास्‍क के पीछे छिपा रहे हो?'

tiger shroff

फोटो साभार Yogen Shah.

यश राज बैनर के तले बनी इस फिल्‍म में प्रमोशन की यह अनोखी तकनीक अपनाई जा रही है. फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान यह दोनों सितारे एक-दूसरे के मीम्‍स पर बनीं टीशर्ट पहने हुए नजर आने वाले हैं. फिल्‍म 'वॉर' में ऋतिक और टाइगर का खतरनाक अंदाज और शानदार एक्‍शन सीक्‍वेंस देखने को मिलेगा. फिल्‍म में टाइगर ऋतिक के स्‍टूडेंट बने नजर आने वाले हैं. 

 

बता दें कि फिल्म 'वार (War)' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में हाथापाई की सबसे लंबे सिंगल-शॉट एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की है. आनंद ने कहा, 'यह एक 2.30 मिनट लंबा, गंभीर हाथापाई का सीक्वेंस है, जिसे टाइगर ने एक शॉट में शूट किया है. पूरे एक्शन सीक्वेंस को एक शॉट में बिना किसी कट के शूट किया गया'. इस खास दृश्य को एक्शन कोरियोग्राफर सी यॉन्ग ओह ने टाइगर के लिए डिजाइन किया था.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें