सुजैन खान से तलाक के सालों बाद ऋतिक रोशन की सास ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'ये दोनों आज भी...'
Advertisement
trendingNow12321681

सुजैन खान से तलाक के सालों बाद ऋतिक रोशन की सास ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'ये दोनों आज भी...'

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने शादी के 14 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया था. इसके बाद उन्होंने एक दूसरे से तलाक ले लिया. वहीं, अब सालों बाद सुजैन की मां जरीन खान का बयान सामने आया है. जिसमें वो ऋतिक और सुजैन के बीच के हालिया रिश्तों के बारे में बात कर रही हैं.

Hrithik Roshan Sussanne Khan

Hrithik Roshan-Sussanne Khan: बॉलीवुड के डैशिंग सुपरस्टार्स में से एक ऋतिक रोशन ने काफी समय तक सुजैन खान को डेट करने के बाद साल 2000 में उनके साथ शादी की थी. दोनों के दो बेटे रेहान और ऋदान है. हालांकि, दोनों ने शादी के करीब 14 साल बाद दोनों अलग होने का बड़ा फैसला लिया और साल 2014 में एक दूसरे से तलाक ले लिया, लेकिन आज भी दोनों अच्छे दोस्त हैं और अपने दोनों बच्चों की परवरिश एक साथ मिलकर कर रहे हैं.

इसी बीच दोनों के तलाक के सालों बाद सुजैन की मां जरीन खान ने ऋतिक को लेकर एक बात कही. उनको भी लगता है कि ऋतिक अभी भी उनके लिए बेटे जैसे हैं. उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि आज भी ऋतिक और सुजैन के बीच कितनी खास दोस्ती है. ईटाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'डुग्गू (ऋतिक रोशन) मेरा बेटा है और वो एक बेहतरीन इंसान है. वो और सुजैन भले ही साथ न हों, लेकिन वे एक-दूसरे को सबसे अच्छे दोस्त की तरह प्यार करते हैं'. 

आज भी अच्छे और करीबी दोस्त हैं ऋतिक-सुजैन 

सुजैन की मां जरीन खान ने आगे बात करते हुए कहा, 'दोनों आज भी साथ मिलकर, अपने बच्चों में बेहतरीन गुण पैदा कर रहे हैं. वे एक-दूसरे का सम्मान करते हैं और एक बहुत ही अच्छी दोस्ती एक दूसरे के साथ साझा करते हैं. मुझे खुशी है कि उन्होंने एक-दूसरे के लिए गरिमा और सम्मान बनाए रखा है'. साल 2014 में अलग होने के बाद भी ऋतिक रोशन और सुजैन खान करीबी दोस्त हैं. दोनों अक्सर फैमिली इवेंट्स में साथ नजर आते हैं और अपने दो बेटों ऋदान और रेहान की सह-पालन-पोषण करते हैं.

सल्लू भाई को खूब पसंद आया कैटरीना के हसबैंड का डांस, 'तौबा तौबा' सॉन्ग में विक्की के शानदार मूव्स के हुए कायल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

अलग-अलग लोगों को डेट कर रहे ऋतिक-सुजैन 

हालांकि, तलाक के लंबे समय बाद ऋतिक और सुजैन दोनों को फिर से प्यार मिल गया है. जहां, ऋतिक एक्ट्रेस-सिंगर सबा आज़ाद को डेट कर रहे हैं, तो वहीं सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. दोनों कपल कई बार खास मौकों पर साथ नजर आते हैं और एक दूसरे के साथ खास दोस्ती भी शेयर करते हैं. सुजैन की मां जरीन खान ने अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड, एक्टर अर्सलान गोनी की तारीफ करते हुए कहा, "अर्सलान को एक्टिंग में भी दिलचस्पी है. इसलिए मैं उन्हें इसके लिए शुभकामनाएं देती हूं'. 

Trending news