थम नहीं रही ऋतिक रोशन की उड़ान, 'सुपर 30' अब दिल्ली और गुजरात में भी टैक्स फ्री
Advertisement
trendingNow1555081

थम नहीं रही ऋतिक रोशन की उड़ान, 'सुपर 30' अब दिल्ली और गुजरात में भी टैक्स फ्री

ऋतिक रोशन का बिहारी अवतार लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो बेहतरीन परफॉर्मेंस दे ही रही है साथ ही लोगों के लिए संघर्ष से जीत हासिल करने की सीख भी दे रही है...

थम नहीं रही ऋतिक रोशन की उड़ान, 'सुपर 30' अब दिल्ली और गुजरात में भी टैक्स फ्री

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन का बिहारी अवतार लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो बेहतरीन परफॉर्मेंस दे ही रही है साथ ही लोगों के लिए संघर्ष से जीत हासिल करने की सीख भी दे रही है. इसलिए धीरे-धीरे फिल्म देश के कई राज्यों में टैक्स फ्री की जा रही है. राजस्थान, उत्तर प्रदेश और बिहार के बाद अब दिल्ली और गुजरात सरकार ने भी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है.

आईआईटी-जेईई में दाखिले के लिए गरीब परिवारों के छात्रों के लिए सुपर 30 कार्यक्रम चलाने वाले शिक्षाविद् आनंद कुमार के जीवन पर आधारित ऋतिक रोशन-स्टारर फिल्म 'सुपर 30' को कल गुजरात सरकार ने और आज सुबह दिल्ली सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है. फिल्म को पहले ही राजस्थान, उत्तर प्रदेश और बिहार सरकारों ने टैक्स-फ्री कर दिया है.

पटना निवासी व शिक्षाविद् आनंद कुमार का मानना है कि इस कदम से फिल्म का संदेश सभी तक आसानी से पहुंच पाएगा.

कुमार ने मंगलवार शाम को ट्वीट किया, "'सुपर 30' को टैक्स फ्री करने के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी जी का बहुत-बहुत धन्यवाद. आपका यह कदम छात्रों और शिक्षकों को फिल्म देखने और उसका संदेश प्राप्त में मदद करेगा. बहुत बहुत धन्यवाद." 

वहीं, फिल्म में कुमार का किरदार निभाने वाले अभिनेता ऋतिक ने ट्वीट किया, "हमारे प्रयासों को पुरस्कृत करने और गुजरात में 'सुपर 30' को टैक्स-फ्री घोषित करने के लिए विजय रूपाणी जी का धन्यवाद. टीम सुपर 30 आपके इस कदम से अभिभूत है."

फिल्म ने 12 जुलाई को रिलीज होने के तीन दिनों के भीतर ही बॉक्स-ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली. (इनपुट आईएएनस से भी)

Trending news