'मुझे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने का दवाब बनाया जा रहा है', ऐसा क्यों कह रहे सिद्धार्थ

सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने मुंबई पुलिस को एक ईमेल लिखकर की जानकारी दी है कि उन पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान दिए जाने को लेकर सुशांत के परिवार वालों की तरफ से दबाव बनाया जा रहा है.

'मुझे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने का दवाब बनाया जा रहा है', ऐसा क्यों कह रहे सिद्धार्थ
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने मुंबई पुलिस को एक ईमेल लिखकर यह जानकारी दी है कि उन पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान दिए जाने को लेकर सुशांत के परिवार वालों की तरफ से दबाव बनाया जा रहा है, जबकि वह इस बारे में कुछ नहीं जानते हैं. 

सिद्धार्थ ने मुंबई पुलिस को ईमेल भेजते हुए बताया, '22 जुलाई को मेरे पास सुशांत के परिवार से ओपी सिंह, मीतू सिंह और एक अनजान नंबर से कांफ्रेंस कॉल आया, जहां मुझसे रिया चक्रवर्ती और जब सुशांत के साथ वह माउंट ब्लैंक में रह रही थीं तो उनके खर्चों के बारे में पूछा गया. फिर 27 जुलाई को मेरे पास एक और अनजान नंबर से ओपी सिंह का फोन आया और उन्होंने मुझसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को बयान देने के लिए कहा. मुझसे कहा गया था कि मेरे पास एक कॉल आएगा, उसके बाद मेरे पास एक अनजान नंबर से कॉल भी आया, लेकिन 40 सेकेंड के बाद वह कॉल कट गया और कोई बयान दर्ज नहीं हुआ था. मुझे पर रिया के खिलाफ वैसे बयान देने के लिए दवाब बनाए जा रहे हैं, जिस चीज की मुझे जानकारी नहीं है.'  

No description available.

सिद्धार्थ ने ज़ी न्यूज से बात करते हुए इस मामले में कोई भी कमेंट करने से मना किया और कहा कि वे इस मामले में किसी से कोई बात नहीं करना चाहते. सवाल ये भी है कि आखिर सिद्धार्थ रिया के बचाव में क्यों उतरे? क्या इन्होंने ये ईमेल रिया और उनके वकील के कहने पर भेजा है या मुंबई पुलिस ने अपनी थियोरी के मुताबिक ये ईमेल करवाया है?

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें