सोहा अली खान बताया क्यों हुईं फिल्मों से दूर, यह है वक्त न मिलने की वजह!

अभिनेत्री सोहा अली खान अंतिम बार 2018 में आई फिल्म 'साहब, बीबी और गैंगस्टर 3' में दिखीं थीं. सोहा मानती हैं कि अभी वह अपने बेटी इनाया के साथ मस्ती में व्यस्त हैं और इस कारण उनके पास फिल्मों के लिए समय नहीं है.

सोहा अली खान बताया क्यों हुईं फिल्मों से दूर, यह है वक्त न मिलने की वजह!
सोहा अली खान की बेटी इनाया भी काफी पॉपुलर हैं, फोटो साभार:instagram@sohaalikhan

नई दिल्ली: अभिनेत्री सोहा अली खान अंतिम बार 2018 में आई फिल्म 'साहब, बीबी और गैंगस्टर 3' में दिखीं थीं. सोहा मानती हैं कि अभी वह अपने बेटी इनाया के साथ मस्ती में व्यस्त हैं और इस कारण उनके पास फिल्मों के लिए समय नहीं है.

सोहा ने आईएएनएस को ईमेल साक्षात्कार में कहा कि फिल्मों के लिए अभी उनके पास वक्त नहीं क्योंकि फिल्में काफी सारा वक्त और कमिटमेंट लेती हैं. सोहा ने कहा, "मेरे लिए फिल्में कमिटमेंट की तरह हैं. अभी मैं अपनी बेटी इनाया के साथ मस्ती में व्यस्त हूं और मैं इन पलों को खोना नहीं चाहती. इसी कारण मैं अभी फिल्मों से दूर हूं."

सोहा ने कहा कि अभी उनके पास कोई ऐसा फिल्मी ऑफर नहीं है, जो इतना आकर्षक हो कि वह अपनी बेटी से दूर जा सकें. सोहा ने अभिनेता कुणाम खेमू से शादी की है. सोहा ने कहा, "अभी मेरे पास दो स्क्रिप्ट है और मैं उनसे निपटने में लगी हूं."

बता दें कि सोहा अली खान ने पेरेंटिंग पर किताब लिखी है वहीं उनका ब्लॉग भी काफी पॉपुलर है. 'पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरेटली फेमस' की लेखिका और एक्‍ट्रेस सोहा अली खान का मानना है कि बहुत संवेदनशील लोगों को बॉलीवुड में नहीं आना चाहिए.

Soha Ali Khan

सोहा ने बीते साल फिल्म निर्माण के क्षेत्र में आने की बात कही थी उस दौरान वह मशहूर वकील राम जेठमलानी के जीवन पर एक फिल्म बनाने की इच्छा जता रही थीं. लेकिन अब तक शायद वह इस बारे में अपना निर्णय नहीं ले सकी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें