मुझे यकीन है कंगना को निर्देशक के रूप में पहचान मिलेगी : अंकिता लोखंडे

कंगना एक निर्देशक के रूप में कैसी हैं, अंकिता ने बताया कि एक निर्देशक के रूप में, वह शानदार हैं.

मुझे यकीन है कंगना को निर्देशक के रूप में पहचान मिलेगी : अंकिता लोखंडे
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें यकीन है कि वह एक फिल्म-निर्माता के रूप में भी अपनी छाप छोड़ेंगी. पिछले सप्ताह रिलीज हुई 'मणिकर्णिका' रानी लक्ष्मीबाई की कहानी है, जो 1857 में भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के प्रमुख नेताओं में से एक थीं. यह फिल्म कंगना और राधा कृष्ण जगार्लामुदी द्वारा सह-निर्देशित है. 

यह पूछे जाने पर कि कंगना एक निर्देशक के रूप में कैसी हैं, अंकिता ने बताया कि एक निर्देशक के रूप में, वह शानदार हैं. निर्देशक के रूप में यह उनकी पहली फिल्म थी और वह फिल्म में एक नवोदित का निर्देशन कर रही थीं. इसलिए, यह अच्छा रहा. 

BOX OFFICE पर जारी है कंगना का जलवा, तीन दिनों में 'मणिकर्णिका' ने बटोरे इतने करोड़

फिल्म में झलकारी बाई की भूमिका निभा रही अंकिता का कहना है कि कंगना बहुत अधिक प्रतिभाशाली हैं.  उन्होंने कहा कि वह अनुशासित और बहुत प्रतिभाशाली हैं. मैं वह जीवन में जो भी काम करें उसके लिए उन्हें शुभकामनाएं देती हूं. मैं सिर्फ एक बात जानती हूं, उन्होंने अब तक जो कुछ भी किया है, उसमें अपनी अलग पहचान बनाई है. मुझे यकीन है कि वह निर्देशक के रूप में भी अपनी पहचान बनाएंगी. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें