BOX OFFICE पर जारी है कंगना का जलवा, तीन दिनों में 'मणिकर्णिका' ने बटोरे इतने करोड़
Advertisement
trendingNow1493190

BOX OFFICE पर जारी है कंगना का जलवा, तीन दिनों में 'मणिकर्णिका' ने बटोरे इतने करोड़

फिल्म में लोगों को कंगना की एक्टिंग बेहद पसंद आ रही है और यही वजह है कि फिल्म पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है.

फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. गणतंत्र दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म के जरिए कंगना इन दिनों सुर्खियों में हैं. फिल्म में लोगों को कंगना की एक्टिंग बेहद पसंद आ रही है और यही वजह है कि फिल्म पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. अब फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है. 

fallback

रानी लक्ष्मीबाई की कहानी अब तक जहां छोटे पर्दे पर ही मशहूर थी, उसे कंगना ने बड़े पर्दे पर अपनी दमदार एक्टिंग से उतारा है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार ने कंगना की 'मणिकर्णिका' ने जहां पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.75 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 18.10 करोड़ रुपये की कमाई की, वहीं तीसरे दिन इसकी कमाई का आंकड़ा 15.70 करोड़ रुपये रहा. इस हिसाब से 'मणिकर्णिका' तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कुल 42.55 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है.

fallback

'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' इसी महीने 25 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कंगना के अलावा अतुल कुलकर्णी, जिशु सेनगुप्ता, सुरेश ओबेरॉय, डैनी और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिकाओं में हैं.

fallback

राधा कृष्ण, जगरलामुडी और कंगना रनौत के निर्देशन में बनी यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज की गई है. देश की आजादी की लड़ाई में 'झांसी की रानी' का नाम सबसे पहले लिया जाता है. कहते हैं उनकी आंखों से क्रांति और यलगार की आग बरसती नजर आती थी और फिल्म में वही क्रांति और यलगार की आग कंगना के आंखों में भी नजर आती है. फिल्म में कंगना का अभिनय और निर्देशन दोनों ही जबरदस्त है. लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news