Kajol के साथ डेब्यू करने को तैयार हैं ये स्टार किड, बहन भी है इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस
topStories1hindi1464380

Kajol के साथ डेब्यू करने को तैयार हैं ये स्टार किड, बहन भी है इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस

Star Kid Debut: एक्ट्रेस काजोल के साथ ये स्टार किड बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को  तैयार हैं. अपनी बहन की तरह एक्टर भी बॉलीवुड में नाम कमाना चाहते हैं.

Kajol के साथ डेब्यू करने को तैयार हैं ये स्टार किड, बहन भी है इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस

Star Kid Career: एक और स्टार किड बॉलीवुड में अपना करियर बनान को तैयार है, जी हां हम सैफ अली खान(Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की बात कर रहे हैं. एक्टर की अपकमिंग मूवी के लिए फैंस काफी बेकरारी से इंताजार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार इब्राहिम काजोल ( Kajol) के साथ करन जौहर ( Karan Johar) की क्राइम थ्रिलर में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी कश्मीर में फैले आतंकवाद से रिलेटेड है.  

एक्टर ने तैयारी में नहीं छोड़ी है कोई भी कसर 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इब्राहिम ने इस फिल्म के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है. एक्टर दर्शकों को अपनी पहली फिल्म से इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं, बिल्कुल अपनी बहन सारा अली खान (Sara Ali Khan) की तरह जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों में जगह बना ली थी.  

पलक तिवारी ने किया खुलासा
अभी कुछ दिनों पहले इब्राहिम पलक तिवारी (Palak Tiwari) को डेट करने के लिए चर्चे में बने हुए थे. इन दोनों को साथ में डिनर करते देखा गया था. बाद में बिजली गर्ल ने इस बात का खुद खुलासा किया कि वो और इब्राहिम दोनों के बहुत सारे कॉमन फ्रेंड्स हैं जिनके साथ वो डिनर करने गए थे और वो दोनों लोग किसी भी तरह के रिलेशनशिप में नहीं हैं. 

अगले साल ये स्टार किड्स भी बॉलीवुड में करेंगे डेब्यू
आपको बता दें कि इब्राहिम अली खान करन जौहर की मूवी रौकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani) में असिसटेंस डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं. इब्राहिम खान के अलावा भी कई स्टार किड्स जैसे कि सुहाना खान (Suhana Khan), खुशी कपूर ( Khushi Kapoor) आदि अगले साल अपने बॉलीबुड में डेब्यू करेंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news