close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सलमान खान ने IIFA Awards में की 'मिस्‍ट्री गर्ल' के साथ Entry, जानिए कौन है ये बाला...

सलमान खान के साथ इस नई बाला की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर ये लड़की है कौन, जिसे लेकर भाईजान मीडिया के सामने आए हैं.

सलमान खान ने IIFA Awards में की 'मिस्‍ट्री गर्ल' के साथ Entry, जानिए कौन है ये बाला...
सभी फोटो साभार Yogen Shah.

नई दिल्‍ली: सलमान खान (Salman Khan) की  जब भी कहीं एंट्री होती है, वह एंट्री अक्‍सर ग्रैंड बन जाती है. सलमान खान (Salman Khan) का अंदाज ही कुछ ऐसा है. लेकिन बुधवार को जब सलमान खान IIFA Awards 2019 के ग्रीन कारपेट पर उतरे तो इस बार उनके साथ न तो कैटरीना नजर आईं और न ही उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वेंतूर. नहीं, सलमान अकेले नहीं थे बल्कि इस बार भी उनके साथ एक लड़की ने एंट्री ली, लेकिन इस लड़की की एंट्री सलमान के फैंस के लिए मिस्‍ट्री बन गई. 

सलमान खान के साथ इस नई बाला की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर ये लड़की है कौन, जिसे लेकर भाईजान मीडिया के सामने आए हैं. जाहिर है, आप भी अभी तक इस 'मिस्‍ट्री गर्ल' के राज को लेकर परेशान होगे. लीजिए हम आपकी यह परेशान हल कर देते हैं. 

iifa 2019

इस लड़की का नाम है सई मांझरेकर (Saiee Manjrekar). सई, निर्देशक महेश मांझरेकर की बेटी हैं और सलमान खान के साथ फिल्‍म 'दबंग 3' से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं.

iifa 2019

सई बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं, क्योंकि हाल ही में उनके डेब्यू की बात सामने आई है और वह सोशल मीडिया पर सक्रीय हुई हैं. सूत्रों की माने तो इस फिल्म में सई का किरदार सलमान की जिंदगी के फ्लैशबैक में सामने आएगा. 

IIFA Awards 2019: Deepika Padukone shahid Kapoor katrina kaif and others at Red Carpet

सलमान की यह फिल्‍म 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. राजस्थान में शूटिंग पूरी करने के बाद इन दिनों इस फिल्‍म की शूटिंग मुंबई में चल रही है.