इलियाना डिक्रूज ने ट्वीट कर किया अपने साथ हुई छेड़छाड़ का खुलासा, कहा...
Advertisement
trendingNow1337994

इलियाना डिक्रूज ने ट्वीट कर किया अपने साथ हुई छेड़छाड़ का खुलासा, कहा...

बॉलीवुड में इलियाना ने फिल्म 'बर्फी' से डेब्यू करके अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद से वह लगातार किसी ना किसी फिल्म में नजर आती रही हैं. जल्द ही उनकी नई फिल्म 'बादशाहो' रिलीज होने वाली है और फिलहाल इलियाना अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. 

बॉलीवुड में इलियाना ने फिल्म 'बर्फी' से डेब्यू किया था (फोटो-इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में ट्विटर पर एक बड़ा खुलासा किया है. इलियाना के ट्वीट की यह बात आपको भी हैरान कर देगी. दरअसल, इलियाना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर कहा है कि हाल ही में एक फैन ने उनके साथ बदतमीजी की थी. इतना ही नहीं इलियाना ने अपने ट्वीट से इस बात की ओर इशारा भी किया कि, भले ही कुछ भी हो लेकिन आखिर वह हैं तो एक लड़की ही. 

  1. इलियाना ने सोशल मीडिया पर किया हैरान कर देने वाला खुलासा.
  2. ट्वीट कर दी छेड़छाड़ की जानकारी.
  3. जल्द फिल्म 'बादशाहो' में आएंगी नजर.

यह भी पढ़ें: एक्शन से भरपूर है 'बादशाहो', ट्रेलर रिलीज

बता दें कि बॉलीवुड में इलियाना ने फिल्म 'बर्फी' से डेब्यू करके अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद से वह लगातार किसी ना किसी फिल्म में नजर आती रही हैं. जल्द ही उनकी नई फिल्म 'बादशाहो' रिलीज होने वाली है और फिलहाल इलियाना अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी के लिए इलियाना कई प्रमोशनल एक्टिविटीज में हिस्सा ले रही हैं. 

 

इलियाना ने भले ही ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी लेकिन अभी तक इस घटना से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. इलियाना ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं जानती हूं कि हम खराब दुनिया में रह रहे हैं. मैं पब्लिक फिगर हूं. जानती हूं कि मैं प्राइवेट या गुमनाम जिंदगी नहीं जी सकती. दूसरे ट्वीट में इलियाना ने लिखा, लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि किसी व्यक्ति को मेरे साथ दुर्व्यवहार करने की आजादी है. उन्होंने अपने फैन्स को कहा किसमझने की कोशिश करें कि वह एक महिला हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news