Imran Khan: सड़क पर टहल रहे थे इमरान खान, तेजी से पास आई लड़की...फिर करने के लिए कहा ये काम; एक्टर ने बताया किस्सा
Advertisement

Imran Khan: सड़क पर टहल रहे थे इमरान खान, तेजी से पास आई लड़की...फिर करने के लिए कहा ये काम; एक्टर ने बताया किस्सा

Imran Khan Fan: एक्टर इमरान खान ने हालिया इंटरव्यू में एक फैन से मुलाकात का किस्सा शेयर किया है. इमरान खान ने बताया कि फैन ने उनसे लंदन की सड़क पर गाड़ी पार्क करवाई थी. 

एक्टर इमरान खान

Imran Khan in News: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भांजे इमरान खान ने साल 2008 में जाने तू या जाने ना से अपनी पहचान बनाई थी. इमरान खान (Imran Khan) ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें वह स्टारडम नसीब नहीं हो सका. फिलहाल एक्टर कई सालों से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. इमरान खान बी-टाउन की पार्टीज और इवेंट्स में भी ना के बराबर ही नजर आते हैं. लेकिन एक्टर की फैन-फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है. इमरान (Imran Khan Movies) ने हालिया इंटरव्यू के दौरान एक फीमेल फैन से जुड़ा किस्सा सुनाया है, जिसने उनसे लंदन की सड़क पर गाड़ी पार्क करवाई थी. 

इमरान खान से फीमेल फैन ने पार्क कराई गाड़ी!

इमरान खान (Imran Khan Interview) ने हाल ही में वोग को इंटरव्यू दिया है. जहां एक्टर ने फीमेल फैन से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है. इमरान खान ने बताया- मैं लंदन सड़क पर घूम रहा था, तब कोई कार पार्क करने की कोशिश कर रहा था. फिर कार का दरवाजा खुला और एक लड़की तेजी से मेरे पास आई और कहने लगी कि क्या आप मेरी कार को पार्क कर देंगे. इमरान ने कहा- मैंने गाड़ी की चाबी ली और गाड़ी को पार्क कर दिया. जैसे ही मैं गाड़ी ने निकला तो लड़की ने पहले थैंक्यू कहा, वह पहचान गई और कहा कि आप...? फिर बोली-  ओह माय गॉड ये आप हैं.

फिल्मों से क्यों दूर हो गए इमरान खान?

इमरान खान (Imran Khan Films) ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि साल 2016 में उन्होंने अपनी लाइफ का सबसे बुरा दौर देखा था. एक्टर ने कहा- साल 2016 में मेरी लाइफ का लो फेज शुरू हुआ. मैं अंदर से टूट गया था. सौभाग्य की बात है कि मैं इंडस्ट्री में काम कर रहा था. जिसके बदले मुझे अच्छे पैसे मिल रहे थे. मैं उस समय 30 साल हो गया था और मुझे पैसे की चिंता नहीं थी. उसकी वजह मेरा करियर नहीं क्योंकि मैं एक्साइटेड नहीं था कि मैं और मेहनत करूं. फिर मैं पिता बन गया और मुझे लगा यह सबसे ज्यादा जरूरी है.  मैं बेटी इमारा के लिए अपना बेस्ट वर्जन बनना चाहता था. तब मैंने फैसला किया कि एक एक्टर से ज्यादा एक अच्छा पिता बनना है...'

Trending news