Indian Police Force Teaser: इंतजार हुआ खत्म, सिद्धार्थ मल्होत्रा-शिल्पा शेट्टी की वेब सीरीज की पहली झलक मिलेगी इस दिन
Advertisement
trendingNow12012215

Indian Police Force Teaser: इंतजार हुआ खत्म, सिद्धार्थ मल्होत्रा-शिल्पा शेट्टी की वेब सीरीज की पहली झलक मिलेगी इस दिन

Indian Police Force Teaser: सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्वेता तिवारी और विवेक ओबरॉय के अलावा में श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे. यह सिद्धार्थ मल्होत्रा और रोहित शेट्टी दोनों की ही एक्टर और डायरेक्टर के तौर पर पहली वेब सीरीज है.

पहली बार वेब सीरीज में दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Indian Police Force Teaser: वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​दोनों के लिए पहली वेब सीरीज है. इस वेब सीरीज में विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी भी अहम भूमिका में हैं. इसका प्रीमियर 19 जनवरी, 2024 को प्राइम वीडियो इंडिया पर होगा. लेकिन इससे पहले कल यानी 16 दिसंबर को सीरीज की पहली झलक फैन्स को देखने को मिल जाएगी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस वेब सीरीज का नया पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबरॉय भी नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैन्स के साथ एक खुशखबरी भी साझा की है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा है, 'फोर्स स्टैंडबाय पर है, कार्रवाई के लिए तैयार है. ओवर एंड आउट!' इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वेब सीरीज का टीजर कल यानी, 16 दिसंबर को रिलीज होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

पहली बार वेब सीरीज बना रहे रोहित शेट्टी
निर्देशक-निर्माता रोहित शेट्टी ने एक पुराने इंटरव्यू में इस शो के बारे में कहा था, ''इंडियन पुलिस फोर्स एक निर्माता के रूप में मेरी यात्रा का एक अभिन्न अंग है, जिसे मैंने और रोहित शेट्टी पिक्चरज में मेरी टीम ने वर्षों की कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के साथ बनाया है. मुझे अपने कलाकारों और क्रू पर बहुत गर्व है, जिन्होंने इस एक्शन सीरीज को तैयार करने के लिए पूरा सपोर्ट किया. यह सीरीज भारतीय पुलिस अधिकारियों की वीरता, बलिदान और साहस का सम्मान करती है.''

7 एपिसोड की है यह वेब सीरीज
इंडियन पुलिस फोर्स सात भाग की एक्शन से भरपूर सीरीज है, जो रोहित शेट्टी द्वारा बनाई गई है. इस सीरीज को भारतीय पुलिस अधिकारियों की प्रतिबद्धता के प्रति श्रद्धांजलि के रूप में रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित है. सीरीज में श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे. यह सीरीज देश भर में भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, बिना शर्त प्रतिबद्धता और प्रखर देशभक्ति की सराहना करती है.

Trending news