पंजाब में क्यों हो रहा Sooryavanshi का विरोध? ये है बड़ा कारण
Advertisement
trendingNow11022411

पंजाब में क्यों हो रहा Sooryavanshi का विरोध? ये है बड़ा कारण

Sooryavanshi affected due to #IndianFarmerProtest in Punjab: हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की बिग बजट फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) अब किसान आंदोलन की वजह से पंजाब में मुश्किलों का सामना कर रही है. 

पंजाब में क्यों हो रहा Sooryavanshi का विरोध? ये है बड़ा कारण

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के डायरेक्शन में बनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) रिलीज हो चुकी है. रिलीज के साथ ही पूरे देश में फिल्म को लेकर उत्साह नजर आ रहा है. लेकिन इसी बीच पंजाब में इस फिल्म को विरोध का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म पर साफ तौर पर भारतीय किसान आंदोलन का प्रभाव देखने को मिल रहा है. फिल्म के शोज रोक दिए गए हैं.  

थिएटर मालिकों ने लिए बड़ा फैसला 

बीते साल से चल रहे भारतीय किसान आंदोलन (Indian Farmer Protest) के कारण अब पूरे पंजाब में अक्षय कुमार का विरोध किया जा रहा है. हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com के अनुसार, इस विरोध के चलते अब सिनेमाघर मालिकों को डर है कि अगर वो सूर्यवंशी के शोज अपने यहां चलाएंगे तो उनके सिनेमाघरों पर हमले हो सकते हैं. क्योंकि किसानों के लिए संघर्ष कर रही यूनियनों ने सिनेमाघरों में सूर्यवंशी ना चलने देने की चेतावनी दी है, जिसके बाद थिएटर मालिकों ने इस फिल्म को पर्दे पर ना दिखाने का फैसला लिया है. 

सोशल मीडिया पर भी हंगामा

दरअसल, फिल्म रिलीज के बाद किसान एकता मोर्चा के फेसबुक पेज पर इस संबंध में एक पोस्ट शेयर किया गया है, इस पोस्ट में लोगों से सूर्यवंशी को बायकॉट करने की सलाह दी गई है. पोस्ट में लिखा है, 'वो आते हैं, हमें लूटते हैं और भूल जाते हैं. हम पंजाब में सूर्यवंशी की रिलीज का विरोध करते हैं. हम इन लोगों को और लूटने की इजाजत नहीं देंगे. किसान एकता मोर्चा जिंदाबाद....'

इस फिल्म को मिला फायदा 

फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने भी अपनी अधिकारिक वेबसाइट फिल्म इन्फॉर्मेशन पर जानकारी दी है कि पंजाब के थिएटर मालिकों ने 6 नवम्बर की सुबह से ही सूर्यवंशी के शोज कैंसिल करने शुरू कर दिए हैं क्योंकि प्रदेश में फिल्म को लेकर काफी विरोध हो रहा है. बता दें कि 'सूर्यवंशी' के विरोध का फायदा सीधे तौर पर दिलजीत दोसांझ और शहनाज गिल की पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' को मिल रहा है. 

इसे भी पढ़ें: पोर्न स्टार Mia Khalifa ने इस बॉडी पार्ट का कराया बोटॉक्स ट्रीटमेंट, खुद किया खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news