Exclusive: न बड़ा स्टार, न ही तगड़ा बजट...फिर कैसे कमा गई 'मुंजा' 100 करोड़, मोना सिंह ने बताया कारण
Advertisement
trendingNow12313635

Exclusive: न बड़ा स्टार, न ही तगड़ा बजट...फिर कैसे कमा गई 'मुंजा' 100 करोड़, मोना सिंह ने बताया कारण

Mona Singh Interview: 'मुंजा' की सक्सेस ने हर किसी को हैरान कर दिया है. छोटे बजट की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 108 करोड़ से भी अधिक का बिजनेस कर लिया है. अब 'Zee News' के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में 'मुंजा' की एक्ट्रेस मोना सिंह इसका कारण बताया है. पढ़िए मोना सिंह का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू.

मुंज्या की सक्सेस और मोना सिंह का इंटरव्यू

7 जून 2024. एक फिल्म रिलीज होती है. न ही कोई बड़ा स्टार था इसमें और न ही कोई तगड़ा बजट...मगर 22 दिनों के अंदर ये फिल्म 108 करोड़ का बिजनेस कर गई. जब बॉक्स ऑफिस से फिल्म के कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आई तो हर कोई चौंक गया कि आखिर इस फिल्म में ऐसा क्या है. तो बता दें ये फिल्म है 'मुंजा', जो कि एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है. जिसे 'स्त्री' वाले दिनेश विजन को प्रोडक्शन तले बनाया गया है. ये दिनेश के हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स का हिस्सा है जो कभी आगे चलकर 'भेड़िया' और 'स्त्री' से मिल बैठेगी. 'मुंजा' में लीड रोल में अभय वर्मा, मोना सिंह और शरवरी जैसे सितारे नजर आए. इस बीच 'जी न्यूज' के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में मोना सिंह ने फिल्म और अपने आगे के प्रोजेक्ट्स को लेकर बातचीत की है.

'मुंजा' का कोई खास लंबा चौड़ा प्रमोशन नहीं किया गया था. क्या आपने सोचा था ऐसा रिस्पॉन्स रहेगा?
- मैं बहुत खुश हूं कि 'मुंजा' को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. बच्चों को खासतौर पर फिल्म बहुत पसंद आई है. मैं ऐसे लोगों को भी जानती हूं जो दो-दो बार फिल्म देखकर आए हैं. फिल्म का प्रमोशन भी ज्यादा नहीं किया गया था. सिर्फ सोशल मीडिया पर हम लोगों ने इसे प्रमोट किया था. यही बात है कि अच्छी पिक्चर है और अच्छी एक्टिंग है तो फिल्म चलेगी. 'मुंज्या' ने ये साबित भी कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mona Singh (@monajsingh)

'मुंजा' की सक्सेस का कारण क्या है?
- 'मुंजा' के चलने का कारण है अच्छी स्टोरी, शानदार प्लॉट और दमदार तरीके से स्क्रीन पर दिखाया गया है. सबसे खास बात ये है कि 'मुंज्या' एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है. जिसे पूरा परिवार एक साथ देख सकता है. आजकल इस तरह की फिल्म बहुत कम देखने को मिलती है. 'मुंज्या' की यूएसपी है कि ये कम बजट की फिल्म है और लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ इसे देख सकते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mona Singh (@monajsingh)

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ आप वेब सीरीज में काम कर रही हैं, इसके बारे में कोई अपडेट?
- आर्यन खान के साथ जो वेब सीरीज आ रही है, उसे लेकर मैं कोई कमेंट नहीं कर सकती हूं. मैं अभी इस बारे में ज्यादा बातचीत नहीं कर सकती हूं. इसके लिए माफी.

20 साल से इंडस्ट्री में हैं आप. क्या प्रोजेक्ट सिलेक्शन में कोई बदलाव आया है?
- मुझे इंडस्ट्री में 20 साल हो गए हैं. आज भी मेरा प्रोजेक्ट चुनने का तरीका वही है. मैं सबसे पहले स्क्रिप्ट और फिर मेरे किरदार को देखकर सिलेक्ट करती हूं. मैं दिमाग से ज्यादा दिल से सोचती हूं. जो दिल को छू जाती है मैं उस प्रोजेक्ट को हां कह देती हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mona Singh (@monajsingh)

आप चंचल और हंसमुख सी नजर आती हैं, क्या कभी सेट पर गुस्सा आने की नौबत आती है?
- हंसमुख तो मैं लाइफ में मैं हमेशा रहती हूं. गुस्सा भी आता है. हम सभी ह्यूमन बीइंग हैं और कभी कभार गुस्सा भी आता है. कभी कभी मुश्किल सीन हो, बारिश हो या धूप हो तो इस तरह की कंडीशन में इंसान चिड़चिड़ा हो ही जाता है. मेरे साथ भी एक दो बार ऐसा हुआ है.

Opinion: 600 करोड़ बजट, तगड़ी फीस और तब भी फाड़ू नहीं 'कल्कि 2898डी'? प्रभास की फिल्म में इन गलतियों ने कर दिया बेड़ा गर्क

हालिया समय में आपका शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है, कैसे किया आपने ये सब?

- फिटनेस को हमेशा महत्व देती हूं. मैं हमेशा से सोचती थी कि मैं शॉकिंग ट्रांसफॉरमेशन करूंगी. इस साल मैंने इस पर काम शुरू किया. जिम से निकलकर मैंने योगा जॉइन किया. मैं रोजाना दो घंटे अष्टांग योग प्रैक्टिस करती हूं. साथ ही मेडिटेशन करती हूं. फिर मैं अच्छा खाना-पीना और फास्टिंग करती हूं. ये करने से आप फोकस भी रहते हो और दिमाग शांत रहता है. फिटनेस सबके लिए जरूरी है

Trending news