close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इरफान खान ने फैंस को अदा किया शुक्रिया, बोले- 'आप सबने मुझे इमोशनल कर दिया'

 इरफान ने हाल में मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि थकान से लड़ने और रील व रियल वर्ल्ड का सामना करने के लिए पिछले कुछ महीनों से तैयारी कर रहा हूं. 

इरफान खान ने फैंस को अदा किया शुक्रिया, बोले- 'आप सबने मुझे इमोशनल कर दिया'
इरफान खान (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : कैंसर की बीमारी से जंग लड़ने बाद काम पर वापस लौटे पावरपैक एक्टर इरफान खान इन दिनों 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग कर रहे हैं. इरफान ने हाल में मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि थकान से लड़ने और रील व रियल वर्ल्ड का सामना करने के लिए पिछले कुछ महीनों से तैयारी कर रहा हूं. अपने स्वास्थ्य को अच्छा रखने के साथ ही अब में काम पर भी फोकस कर रहा हूं. 

इरफान ने आगे कहा कि मैं आपकी चिंता से अवगत हूं और अपने सफर के बारे में आपको बताना चाहता हूं. काम के साथ ठीक होने के लिए छोटे-छोटे कदमों से आगे बढ़ रहा हूं और दोनों के मिश्रण के इस परीक्षण को करने की कोशिश कर रहा हूं. 52 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि लोगों की प्रार्थनाएं और उनकी शुभकामनाओं ने उनके दिल को छुआ है. जिस अंदाज में आप सभी ने मेरे इस सफर को सम्मान दिया, मुझे ठीक होने के लिए वक्त दिया, उसकी मैं इज्जत करता हूं. इस सफर में आपके धर्य, गर्मजोशी और प्यार के लिए आपका धन्यवाद. 

सेट पर इरफान खान से परेशान हुए डायरेक्टर, बोले- 'तू अपना काम कर, मैं फिल्म बना लेता हूं'

बता दें कि इरफान इन दिनों उदयपुर में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इतना ही नहीं फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में पहली करीना और इरफान की जोड़ी नजर आने वाली है. इस फिल्म में इरफान मिस्टर चंपक के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिनकी एक मिठाई की दुकान है. वहीं करीना एक पुलिसअधिकारी की भूमिका में होंगी. करीना इरफान की पत्नी का रोल निभाएंगी. वहीं 'पटाखा' फेम राधिका मदान इन दोनों की बेटी का रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म में राधिका मदान पढ़ाई के लिए विदेश जाना चाहती हैं. यह फिल्म को होमी अदजानिया निर्देशित कर रहे हैं. 

(इनपुट : आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें