क्या इस एक्टर को डेट कर रही हैं सोनाक्षी सिन्हा? सोशल मीडिया पर वायरल हुई PHOTO

सोनाक्षी की प्रोफेशनल लाइफ तो खूब खबरों का हिस्सा बनी रहती है लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही छपता है. इसी बीच खबर आई है कि सोनाक्षी सिन्हा की लाइफ में कोई आ गया है. 

क्या इस एक्टर को डेट कर रही हैं सोनाक्षी सिन्हा? सोशल मीडिया पर वायरल हुई PHOTO
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा हमेशा अपनी बबली इमेज को लेकर चर्चा में रहती हैं. सोनाक्षी का फिटनेस मेकओवर भी खबरों में बना रहता है. सोनाक्षी की प्रोफेशनल लाइफ तो खूब खबरों का हिस्सा बनी रहती है लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही छपता है. इसी बीच खबर आई है कि सोनाक्षी सिन्हा की लाइफ में कोई आ गया है और वो कोई और नहीं 'नोटबुक' के चार्मिंग हीरो जहीर इकबाल हैं. सोनाक्षी और जहीर की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

जहीर ने इस फोटो को पिछले साल सोनाक्षी के बर्थडे पर पोस्ट किया था जिसे अब वायरल किया जा रहा है. जहीर ने लिखा कि सोनाक्षी जयंती सब को बहुत मुबारक हो. हैप्पी बर्थडे सोना. मेरा बस चले तो इस को मैं नेशनल हॉलीडे बना देता. 

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की गिरफ्तारी पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लगाई रोक लेकिन दिया ये निर्देश

इस बारे में जब सोनाक्षी ने पूछा गया तो एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस का कहना था कि ऐसा तो नहीं है. ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता है कि कुछ भी ऐसा है जिसकी वजह से मुझे इस बारे में बात करनी चाहिए. अगर ऐसा होता है तो मैं ही सबसे पहले आपको इस बारे में बताउंगी. इतना ही नहीं सोना का कहना है कि मैं तो इंतजार कर रही हूं कि मेरे सपनों का राजकुमार आए, लेकिन अभी कोई भी ऐसा मिला नहीं है. जब भी ऐसा होगा तो सबसे पहले मैं आपको बताऊंगी. 

सोनाक्षी ने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के पार्टी बदलने पर दिया बयान, बोलीं- 'बहुत देर कर दी'

बता दें कि सोनाक्षी की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है. फिल्म में उनके अपोजिट आदित्य राय कपूर हैं. इनके साथ ही इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के अलावा सोनाक्षी की फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू हो गई है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.