सोनाक्षी ने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के पार्टी बदलने पर दिया बयान, बोलीं- 'बहुत देर कर दी'

बता दें कि मुंबई के होटल में सोनाक्षी "इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स" में शामिल होने आई थीं

सोनाक्षी ने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के पार्टी बदलने पर दिया बयान, बोलीं- 'बहुत देर कर दी'

मुंबई: बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कलंक' के चलते काफी चर्चा में हैं. वहीं उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा के राजनीतिक निर्णयों को लेकर वह भी काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. सोनाक्षी वैसे तो अपने पिता के काम पर कभी कोई कमेंट करने से बचती हैं लेकिन इस बार सोनाक्षी ने इस बारे में खुलकर बात की है.  

जब सोनाक्षी से उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बीजेपी छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन करने की बात पूछी गई तो उन्होंने पहले तो हंसते हुए कहा कि उनकी मर्जी वह जो ठीक समझेंगे वही करेंगे. 
लेकिन इसके बाद सोनाक्षी ने कहा, 'मुझे लगता है कि वह अब कांग्रेस के साथ वह करने में सक्षम होंगे जो उन्हें करना है. अटल जी आडवाणी जी के लिए उनके मन में आज भी बहुत सम्मान है. लेकिन बाकी लोगों ने उनको वह तवज्जो नहीं दी जो एक सीनियर नेता को मिलना चाहिए. उन्होंने बहुत देर कर दी है. उन्हें पहले ही यह कर लेना था.'  

बता दें कि मुंबई के होटल में सोनाक्षी "इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स" में शामिल होने आई थीं. यहां पर सोनाक्षी के साथ कई सारे बड़े कलाकार नजर आए. यहां अक्षय कुमार, शाहरुख खान, गौरी खान, क्रिकेटर कपिल देव और विक्की कौशल ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. 

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की गिरफ्तारी पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लगाई रोक लेकिन दिया ये निर्देश

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी जल्द ही मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके अपोजिट आदित्य राय कपूर हैं. इनके साथ ही इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाली हैं.    

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें