ओह माय गॉड! वायरल हुआ उर्वशी रौतेला का ऑडियो क्लिप? मैनेजर पर बेतहाशा भड़कीं एक्ट्रेस; बोलीं- 'ये चीजें...'
Advertisement
trendingNow12341708

ओह माय गॉड! वायरल हुआ उर्वशी रौतेला का ऑडियो क्लिप? मैनेजर पर बेतहाशा भड़कीं एक्ट्रेस; बोलीं- 'ये चीजें...'

Urvashi Rautela Audio Clip: हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का एक बाथरूम वाला वीडियो लीक हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. इसके बाद अब उनका एक ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने मैनेजर से बात करती सुनाई दे रही हैं. 

Urvashi Rautela Audio Clip Viral

Urvashi Rautela Audio Clip Viral: मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस अपने एक एडल्ट वीडियो को लेकर सुर्खियों में थी, जो उनको बाथरूम वीडियो था. जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और तहलका मचा रहा था. सोशल मीडिया पर उनके बाथरूम वीडियो को अभी शेयर किया जा रहा है. इसी बीच अब एक्ट्रेस का एक ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है.

इस ऑडियो क्लिप में एक्ट्रेस अपने मैनेजर के साथ बात करती सुनाई दे रही हैं, जिन पर वो बुरी तरह से भड़क रही हैं. एक्ट्रेस का ये ऑडियो क्लिप भी पूरी रफ्तार के साथ वायरल हो रहा है. हाल ही में सेलेब्स पैपराजी विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस ऑडियो क्लिप को शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'क्या उर्वशी रौतेला का फोन टैप किया गया? मैनेजर के साथ उनकी प्राइवेट बातचीत अब वायरल हो रही है'. वहीं, पर भी यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं. 

वायरल हुआ उर्वशी रौतेला का ऑडियो क्लिप!

ऑडियो क्लिप में उर्वशी को अपने मैनेजर से पूछते हुए सुना जा सकता है, ‘क्या आपने वीडियो देखा है? मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि ये चीजें कैसे बाहर आ सकती हैं? मुझे तुरंत उनके साथ कॉल पर बात करनी है’. वहीं, एक्ट्रेस के मैनेजर उनको विश्वास दिलाते रहे हैं कि वे उस वीडियो को सोशल मीडिया से हटाने की पूरी कोशिशों में लगे हैं. उन्हें ये भी कहते हुए सुना जा सकता है, ‘वे समझते हैं कि ये एक परेशान करने वाली बात है’ उन्हें इस बारे में कॉल पर बात नहीं करनी चाहिए. 

चंदेरी को आतंक के साये से बचाने लौट रही है वो... होश उड़ाने के लिए ट्रेलर ही काफी है; अब बस उसके आने का है इंतजार

ऑडियो क्लिप पर यूजर्स उठा रहे सवाल 

अपने मैनेजर की ये बात सुनने के बाद उर्वशी को और गुस्सा आता है वो पूछती हैं कि कॉल पर बात क्यों नहीं करनी चाहिए? हालांकि, उनके मैनेजर के इस सवाल का कोई जवाब नहीं होता. अब इस ऑडियो क्लिप के वायरल होने के बाद यूजर्स ये सवाल उठा रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस के फोन को टैप भी किया जा रहा है? क्या ये ऑडियो क्लिप उनके मैनेजर ने ही वायरल की है या बात कुछ और है. खैर, ये ऑडियो क्लिप सच्ची है या नहीं इसकी पुष्टि जी न्यूज नहीं करता. 

फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थीं घायल

इसके अलावा कई यूजर्स का ये भी मानना है कि ये एक्ट्रेस का एक पब्लिसिटी स्टंट है, जिससे मामला जल्दी ठंडा हो जाए. फिलहाल जो भी है. बता दें, कुछ दिनों पहले एक खबर आई थी कि हैदराबाद में शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को काफी चोट लग गई थी और उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें एक हाई-ऑक्टेन सीन की शूटिंग के दौरान फ्रैक्चर हुआ था. वे जल्द ही फिल्म ‘एनबीके 109’ में नजर आने वाली हैं, जिसके तीसरे शेड्यूल की शूटिंग ये हादसा हुआ था. 

Trending news