Janhvi Kapoor-Nysa Devgn के साथ पार्टी करने के बाद अब Isha Ambani के साथ Met Gala में पहुंचे Orry, जानें आखिर ये हैं कौन?
Advertisement

Janhvi Kapoor-Nysa Devgn के साथ पार्टी करने के बाद अब Isha Ambani के साथ Met Gala में पहुंचे Orry, जानें आखिर ये हैं कौन?

Orry aka Orhan Awatramani को जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से लेकर निसा दवगन (Nysa Devgn) तक, सभी के साथ, हर बॉलीवुड पार्टी में देखा जाता है. हद तब हुई जब ऑरी को ईशा अंबानी (Isha Ambani) के साथ मेट गाला 2023 (Met Gala 2023) में भी स्पॉट किया गया! आखिर ये ऑरी हैं कौन, काम क्या करते हैं और सबको कैसे जानते हैं? आइए पता करते हैं...

Janhvi Kapoor-Nysa Devgn के साथ पार्टी करने के बाद अब Isha Ambani के साथ Met Gala में पहुंचे Orry, जानें आखिर ये हैं कौन?

Orry at Met Gala 2023 with Isha Ambani: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री एक बेहद एक्टिव इंडस्ट्री है जिसकी अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इंडस्ट्री के सितारे किसके साथ कौन सी फिल्म कर रहे हैं, इस बारे में तो सभी जानना चाहते हैं लेकिन इसके साथ-साथ सभी लोग सितारों की पर्सनल लाइफ के बारे में भी अप टू डेट रहना चाहते हैं! बॉलीवुड स्टार्स कहां पार्टी कर रहे हैं, किसके साथ घूम रहे हैं, इन सब बातों में भी लोगों को बहुत दिलचस्पी होती है. पिछले कुछ समय से देखा जा रहा है कि बॉलीवुड की लगभग हर सोशल गैदरिंग, पार्टी, शादी, कॉन्सर्ट्स, डिनर आउटिंग्स में एक इंसान जो कॉन्स्टेंट है, वो ऑरी उर्फ ओरहान अवतरमानी (Orry aka Orhan Awatramani) है. जाह्नवी कपूर हो, निसा देवगन या फिर भूमि पेडनेकर, ऑरी हर एक्टर-एक्ट्रेस के साथ नजर आते हैं; उन्हें अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट (Anant Ambani Radhika Merchant) की सगाई और NMACC के लॉन्च पर भी स्पॉट किया गया था. आइए जानते हैं कि आखिर ऑरी हैं कौन, ये करते क्या हैं और इन्हें हर बड़ी पार्टी और गैदरिंग में कैसे देखा जाता है... 
 
Janhvi-Nysa के साथ पार्टी करने वाले Orry अब पहुंचे Met Gala

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), निसा देवगन (Nysa Devgn), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जैसी टॉप एक्ट्रेसेज के साथ हर पार्टी में देखने वाले ऑरी (Orry) ने अब तो हद कर दी! कुछ घंटे पहले न्यू यॉर्क में हो ही मेट गाला 2023 (Met Gala 2023) की फोटोज सामने आईं जिनमें भारत से आलिया भट्ट (Alia Bhatt), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), नताशा पूनावाला (Natasha Poonawala) और ईशा अंबानी (Isha Ambani) को स्पॉट किया गया. नेटिजेन्स दंग रह गए जब उन्हें ईशा अंबानी के साथ न्यू यॉर्क में भी ऑरी नजर आए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

अंबानी परिवार से भी क्लोज हैं ऑरी?

यहां हम ऑरी और ईशा अंबानी की जो फोटो देख रहे हैं, उससे तो यह भी प्रूव होता है कि ओरहान अवतरमानी ईशा अंबानी और अंबानी परिवार से भी काफी क्लोज हैं. बता दें कि ओरहां अवतरमानी रिलायंस रीटेल (Reliance Retail) के स्पेशल प्रोजेक्ट्स डिविजन को लीड करते हैं. इस पोजिशन में ऑरी इंटरनेशनल कोलैबोरेशन्स भी करते हैं और उनकी एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री के साथ जान-पहचान भी है. रिलायंस रीटेल की चेयरपर्सन ईशा अंबानी पिरामल हैं और इसलिए ऑरी ईशा से इतने क्लोज हैं.

आखिर कौन हैं Orry Awatramani?

इस फोटो को देखकर सभी लोग दंग रह गए और सभी के मन में बस एक ही सवाल था कि आखिर ऑरी अवतरमानी उर्फ ऑरी हैं कौन! इस फोटो के कमेंट सेक्शन में ऐसे कई सारे लोग हैं जिन्होंने यह सवाल पूछा है कि ऑरी हर बड़े इवेंट और लोगों के साथ कैसे नजर आते हैं? अगर आपके भी मन में ये सवाल है तो आइए आपको बताते हैं कि ऑरी कौन हैं!

ओरहान अवतरमानी का परिवार 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऑरी जाह्नवी कपूर के एक्स-बॉयफ्रेंड (Janhvi Kapoor Ex Boyfriend) रह चुके हैं लेकिन सिर्फ यह वजह नहीं है कि इनके बॉलीवुड में सभी से अच्छे संबंध हैं. ओरहन के परिवार के बारे में तो ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से इतना जरूर पता चला है कि ऑरी का एक भाई भी है जिसका नाम कबीर है जो न्यू यॉर्क में काम करते हैं. 

Trending news