हॉलीवुड डेब्यू से पहले लंदन की सड़कों पर रोला काट रहे ईशान खट्टर, इंटरनेट पर धूम मचा रहीं PHOTOS
Advertisement
trendingNow12412933

हॉलीवुड डेब्यू से पहले लंदन की सड़कों पर रोला काट रहे ईशान खट्टर, इंटरनेट पर धूम मचा रहीं PHOTOS

Ishaan Khatter: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के भाई और एक्टर ईशान खट्टर इन दिनों अपने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में ईशान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वो लंदन की सड़कों पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

Ishaan Khatter Hollywood Debut

Ishaan Khatter Hollywood Debut: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के भाई और एक्टर ईशान खट्टर जल्द ही अपना डॉलीवुड डेब्यू देने जा रहे हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. ईशान निकोल किडमैन के साथ फिल्म 'द परफेक्ट कपल' में नजर आएंगे, जो उनकी पहली हॉलीवुड वेब सीरीज होने वाली है. इस सीरीज में कुछ 6 एपिसोड होंगे और ये एक दिन बाद यानी 5 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. सोमवार को लंदन में BFI IMAX Waterloo में ईशान के डेब्यू प्रोजेक्ट का प्रीमियर हुआ. 

सीरीज की प्रीमियर से कुछ घंटे पहले, ईशान लंदन की सड़कों पर घूमते और मस्ती करते नजर आए. इतना ही नहीं, ईशान ने अपने यूनिक और शानदार फैशन सेंस से फैंस को काफी इंप्रेस भी किया. हाल ही में ईशान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ दमदार तस्वीरें शेयर की हैं, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है. तस्वीरों में ईशान ना कूल अंदाज देखने को मिल रहा है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. हिंडोले से जुड़ी पहली फोटो में एक्टर दीवार पर झुके हुए नजर आ रहे थे और शानदार स्टाइल दिखा रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

लंदन की सड़कों पर मस्ती कर रहे ईशान 

उन्होंने मैचिंग ट्राउजर और एक्सेसरीज के साथ जिपर वाली ब्लैक वेस्ट टॉप कैरी कर रहा है, जिससे वे हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे हैं. तस्वीरों में वे लेंस के सामने शानदार पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. आखिरी तस्वीर में, एक्टर कैंडिड क्लिक के लिए पोज देते हुए ड्रिंक पीते हुए दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशान ने कैप्शन में लिखा, 'हैलो लंदन. आज शाम परफेक्ट कपल यूके का प्रीमियर होगा. एनर्जी लेकर आओ'. ईशान की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है, जिसपर काफी सारे स्टार्स ने भी रिएक्शन दिया है. 

बस 3 दिन का इंतजार.. फिर OTT पर होगा जबरदस्त ‘विस्फोट’; ये वेब सीरीज उड़ा देगी होश; खड़े कर देगी रोंगटे

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

5 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर होगी स्ट्रीम 

ईशान की तस्वीरों पर मृणाल ठाकुर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'एक्सक्यूज मी' और साथ में एक फायर इमोजी भी शेयर किया है. इससे पहले ईशान को लॉस एंजिल्स के सनसेट बुलेवार्ड पर एक बिलबोर्ड पर देखा गया था. अपनी इस बड़ी उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा, 'ये मेरा पहला बिलबोर्ड है सनसेट बुलेवार्ड पर! ईव हेवसन का सबसे सही कमेंट है'. बता दें, ये सीरीज एलिन हिल्डरब्रांड के 2018 में आए उपन्यास पर आधारित है. जिसमें निकोल किडमैन और लिव श्रेइबर, डकोटा फैनिंग और ईव हेवसन जैसे कलाकार नजर आएंगे. 

Trending news