close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अब 2 अगस्त को भी रिलीज नहीं होगी 'जबरिया जोड़ी', चौथी बार सामने आई नई डेट

निर्देशक प्रशांत सिंह की फिल्‍म 'जबरिया जोड़ी' में बिहार की पकड़वा शादी के कॉन्सेप्ट पर बनी है. इससे पहले फिल्‍म 'हंसी तो फंसी' में भी परिणीति और सिद्धार्थ की जोड़ी काम कर चुकी है.

अब 2 अगस्त को भी रिलीज नहीं होगी 'जबरिया जोड़ी', चौथी बार सामने आई नई डेट
इससे पहले फिल्‍म 'हंसी तो फंसी' में भी परिणीति और सिद्धार्थ की जोड़ी काम कर चुकी है (फोटो साभारः तरण आदर्श, ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की जोड़ी एक बार फिर फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में नजर आने वाली है, लेकिन सवाल है कब? आए दिन इस फिल्म की रिलीज बढ़ जा रही है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोमावर को एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है और अब यह फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. तरण ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी अपने ट्विटर अकाउंट पर डाला है. निर्देशक प्रशांत सिंह की फिल्‍म 'जबरिया जोड़ी' में बिहार की पकड़वा शादी के कॉन्सेप्ट पर बनी है. इससे पहले फिल्‍म 'हंसी तो फंसी' में भी परिणीति और सिद्धार्थ की जोड़ी काम कर चुकी है.

बता दें, ये पहली बार नहीं है जब इस फिल्म की रिलीज डेट को बदला गया हो. अब तक तीन बार ऐसा हो चुका है. इससे पहले फिल्म 17 मई को रिलीज होनी थी, लेकिन फिर अजय देवगन की ‘दे दे प्यार दे’ की वजह से इसकी रिलीज डेट को 12 जुलाई किया गया. उस दिन ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ रिलीज होनी थी, इसलिए फिल्म की डेट को आगे शिफ्ट किया गया और 2 अगस्त को रिलीज करने का फैसला किया गया. अब तीसरी बार फिल्म की रिलीज डेट को बदला गया है. अब इसकी नई रिलीज डेट 9 अगस्त है. 

जबरिया जोड़ी: आ गया HONEY SINGH का नया गाना, VIDEO देख झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

इस फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ में हुई है जहां पर फिल्‍म की कहानी के अनुसार बिहार के पटना का सेट बनाकर फिल्‍माया गया. फिल्‍म में अपारशक्ति खुराना, परिणीति के पड़ोसी के किरदार में नजर आने वाले हैं जो उसके प्‍यार में पागल है. यह फिल्‍म बिहार की प्रसिद्ध 'पकड़वा विवाह' की प्रथा पर तैयीर की गई है, जिसका पहले टाइटल 'शॉटगन शादी' था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें