अनुष्का और जॉन को पछाड़ इस मामले में आगे निकले ये दिग्गज कलाकार, मिला यह बड़ा सम्मान
Advertisement

अनुष्का और जॉन को पछाड़ इस मामले में आगे निकले ये दिग्गज कलाकार, मिला यह बड़ा सम्मान

Vegan Bollywood Celebrities 2023: हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बड़े दिग्गज सितारों ने "मोस्ट ब्यूटीफुल वेजिटेरियन सेलिब्रिटी 2023" की लिस्ट में अनुष्का शर्मा और जॉन अब्राहम जैसे स्टार्स को पछाड़ दिया है. 

 

अनुष्का और जॉन को पछाड़ इस मामले में आगे निकले ये दिग्गज कलाकार

Most Beautiful Vegetarian Celebrities 2023: बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं, जो नॉन-वेज खाने का त्याग कर पूरी तरह से वेजिटेरियन बन चुके हैं और साथ-साथ अपने फैंस को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करते हैं. इसी बीच इंडस्ट्री के दो बड़े दिग्गज कलाकारों ने इंडस्ट्री के ही कई बड़े सितारों को इस मामले में पछाड़ते हुए अपने नाम पेटा (PETA) का सम्मान "मोस्ट ब्यूटीफुल वेजिटेरियन सेलिब्रिटी 2023" (Most Beautiful Vegetarian Celebrities of 2023) अपने नाम किया है. 

ये कलाकार कोई और नहीं बल्कि जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और जीनत अमान (Zeenat Aman) हैं. दोनों काफी लंबे समय से ही वेजिटेरियन जीवन शैली को अपनाते आ रहे हैं. इस मामले में उन्होंने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और जॉन अब्राहम (John Abraham) जैसे बड़े स्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है. हाल ही में इन दोनों दिग्गज कलाकारों को पेटा की ओर से 2023 की सबसे खूबसूरत शाकाहारी हस्तियों के खिताब से नवाजा गया है। दरअसल, "मोस्ट ब्यूटीफुल वेजिटेरियन सेलिब्रिटी" के लिए पेटा वोटिंग करवाता है. 

जग्गू दादा को मिले सबसे ज्यादा वोट 

इस वोटिंग में जिन सेलेब्स को इसमें सबसे ज्यादा वोट मिलते हैं यह सम्मान उनको दिया जाता है, जिसमें सबसे ज्यादा वोट इस बार जैकी श्रॉफ को मिला. वहीं, इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं इस पुरस्कार के लिए पेटा इंडिया का बहुत आभारी हूं. मुझे हमेशा स्वस्थ जीवन शैली का पालन करना पसंद रहा है और शाकाहारी होना एक अच्छा ऑप्शन है, जो मैंने चुना. मैं हमेशा लोगों से इसके लिए प्रेरित भी करता हूं कि हमें दुनिया को उस समय से बेहतर जगह बनाकर छोड़ना चाहिए, जब हम यहां आए थे और यह पुरस्कार केवल इस बात की पुष्टि करता है कि मैं सही रास्ते पर हूं'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

हमेशा समाज सेवा करते हैं जैकी श्रॉफ

इतना ही नहीं, जग्गू दादा अक्सर ही समाज की भलाई के लिए बहुत सारे काम करते रहते हैं. फिर चाहे वे मुफ्त स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित करना हो या लोगों को लाइफ सेविंग ट्रेनिंग देना हो वे हमेशा इस चीजों को लेकर गंभीर रहे हैं. इसके अलावा वो जब भी कहीं जाते हैं तो उनके हाथों में हमेशा एक पौधा रहता है, जिसको लेकर वो अपने फैंस समेत सभी को प्रेरित करते हैं. 

Trending news