जैकलीन फर्नाडीज और जॉन अब्राहम फिटनेस के साथ अपने रिश्ते को भी बना रहे मजबूत
Advertisement
trendingNow1630204

जैकलीन फर्नाडीज और जॉन अब्राहम फिटनेस के साथ अपने रिश्ते को भी बना रहे मजबूत

जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) और जॉन अब्राहम (John Abraham) 'हाउसफुल 2', 'रेस 2' और 'ढिशूम' में साथ काम कर चुके हैं... 

जैकलीन फर्नाडीज और जॉन अब्राहम फिटनेस के साथ अपने रिश्ते को भी बना रहे मजबूत

नई दिल्ली: अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) और अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) अपनी आने वाली फिल्म 'अटैक (Attack)' के सेट पर खान-पान, फिटनेस और वर्कआट्स जैस चीजों के साथ अपने बीच के रिश्ते को बेहतर और मजबूत बना रहे हैं. 

मुंबई में पिलेट्स महोत्सव के तीसरे संस्करण में जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) ने कहा, "वह (जॉन) एक ऐसे इंसान हैं जो सुपर फिट हैं और हम खान-पान, फिटनेस, वर्कआउट्स और इस तरह की चीजों के साथ आपस में जुड़ रहे हैं. मुझे लगता है कि वह कमाल का काम कर रहे हैं. यह उनके साथ मेरी चौथी फिल्म है, तो सेट पर आकर हमारा वक्त काफी अच्छे से बीतता है. हम लगातार हंसते रहते हैं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#attack back with the awesomest @thejohnabraham 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) ने आगे बताया, "'अटैक' एक एक्शन फिल्म है, तो इसके लिए बहुत मेहनत करनी पड़ रही है." मुंबई में इस कार्यक्रम की मेजबानी मशहूर बॉलीवुड हस्तियों की फिटनेस एक्सपर्ट यास्मीन कराचीवाला ने की.

जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) और जॉन अब्राहम (John Abraham) इससे पहले 'हाउसफुल 2', 'रेस 2' और 'ढिशूम' में साथ काम कर चुके हैं. उनकी नई फिल्म 'अटैक' बंधक संकट के बारे में है और यह सच्ची घटना से प्रेरित है.

'अटैक' लक्ष्य राज आनंद द्वारा लिखित-निर्देशित है और इसे धीरज वधावन, अजय कपूर व जॉन अब्राहम द्वारा पेश किया जा रहा है. फिल्म में जॉन और जैकलीन के अलावा रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य किरदार में हैं. यह फिल्म इस साल स्वतंत्रता दिवस वाले सप्ताहांत में रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news