Jacqueline Fernandez ने बताया अपने क्रश का नाम, ब्लाइंड डेट को लेकर किया खुलासा!

Bak Bak With Baba: जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के शो में अपनी लाइफ को लेकर बड़े खुलासे किए हैं. 

Jacqueline Fernandez ने बताया अपने क्रश का नाम, ब्लाइंड डेट को लेकर किया खुलासा!
फोटो साभार: Instagram@JacquelineFernandez

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) के अपने को-स्टार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ एक चैट सत्र के दौरान कहा कि सोशल मीडिया की कुछ आलोचनाएं उनके लिए समझ में आती हैं और वह इसे सकारात्मक रूप से लेती हैं. अर्जुन ने 'बक बक विद बाबा' (Bak Bak With Baba) नाम से एक सोशल मीडिया चैट शो की शुरुआत की है, जिसमें एक्टर अपने इंडस्ट्री के दोस्तों और परिवार से उन चीजों का पता लगाने के लिए बात करेंगे, जिनके बारे में लोग नहीं जानते है. उन्होंने जैकलीन के साथ भी बात की. जहां उन्होंने अपने पहले क्रश, उनकी फिटनेस यात्रा और ट्रोल से निपटने के तरीके के बारे में सब कुछ बताया.

लोगों ने कहा था जैकलीन को भयानक

'गुंडे' अभिनेता ने जैकलीन से पूछा, 'सोशल मीडिया पर आपने अपने बारे में सबसे घटिया बात क्या पढ़ी है?' जिसपर जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने जवाब दिया कि बहुत सारी घटिया चीजें हैं. ठीक है, हम सभी ऐसे मैसेज रिसीव करते हैं. मैंने अपने बारे में पढ़ा कि मैं कितना भयानक लगती हूं, मेरा उच्चारण कितना भयानक है और मैं हिंदी कैसे बोलती हूं, मैं कैसी दिखती हूं, इस पर खराब रिएक्शन सामने आते हैं. पर मैं इसे सकारात्मक रूप से लेती हूं. उन्होंने आगे कहा कि फिर, मुझे लगता है कि कुछ जगह सुधार हो सकता है. कुछ आलोचना ऐसी होता है जहां आपको लगता है कि यह व्यक्ति बुरा है. लेकिन कुछ जगह ऐसा नहीं होता है.

इस हॉलीवुड स्टार पर था क्रश

अर्जुन से अपने पहले क्रश के बारे में जैकलीन ने कहा कि मेरा एक स्कूल में क्रश था, लेकिन मैं उसका नाम नहीं ले सकती, और 'रोमियो एंड जूलियट' और 'टाइटैनिक' और 'बैकस्ट्रीट बॉयज' के रिकाडरे देखने के बाद मुझे लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) पर भी बहुत बड़ा क्रश था.

कभी नहीं किया ये काम

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने आगे अर्जुन को बताया कि वह कभी भी ब्लाइंड डेट पर नहीं रही है. उन्होंने इस चैट शो में अपनी फूड हेबिट को लेकर भी कई खुलासे किए हैं.  

केक, आइसक्रीम और कुरकुरे

हॉरर कॉमेडी में चिरौंजी की भूमिका निभाने वाले अर्जुन कपूर ने फिर एक्ट्रेस से पूछा कि खाना उनके लिए कितना महत्वपूर्ण है? जैकलीन ने बताया कि वह हमेशा फूड के साथ सेलीब्रेट करना पसंद करती हैं. जैकी ने यह भी कहा कि जब मैं 20 साल की थी तब मेरा खाने की ओर रुख बढ़ा था. मैं अकेली रहती थी इसलिए केक, आइसक्रीम, कुछ भी कुरकुरे जैसा चींजे मैं खाती रहती थी. मेरा सच में खाने के साथ एक भयानक रिश्ता था, लेकिन फिर मुझे एक हफ्ते के लिए कम खाने को कहा गया, मेरी तबियत के कारण, जो सच में बहुत परेशान करने वाला था.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta की 'सोनू' ने लद्दाख की कड़कड़ाती ठंड में पहना बिकिनी टॉप, अतरंगी एक्सप्रेशन से लूट ली महफिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.