'मिस्टर एंड मिसेज माही' से पहले चेन्नई के मुप्पत्तम्मन मंदिर पहुंचीं जाह्नवी कपूर, मां श्रीदेवी को किया याद
Advertisement
trendingNow12265931

'मिस्टर एंड मिसेज माही' से पहले चेन्नई के मुप्पत्तम्मन मंदिर पहुंचीं जाह्नवी कपूर, मां श्रीदेवी को किया याद

Janhvi Kapoor Visits Muppathamman Temple: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में बिजी है. इसी बीच फिल्म से पहले आशीर्वाद लेने के लिए जान्हवी कपूर चेन्नई के एक बेहद खास मंदिर मुप्पत्तम्मन पहुंचीं. यहां पहुंच कर जान्हवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी को भी याद किया.

 

'मिस्टर एंड मिसेज माही' के लिए चेन्नई के इस मंदिर पहुंचीं जान्हवी कपूर

Janhvi Kapoor Visits Muppathamman Temple: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr and Mrs Mahi) के प्रमोशन में बिजी है. इस कड़ी में वह अपने को-स्टार राजकुमार राव (RajKummar Rao) के साथ आईपीएल 2024 (IPL) फाइनल मैच के लिए चेन्नई में थीं, जो कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) के बीच खेला गया. इस मैच के बाद अगले दिन जान्हवी कपूर चेन्नई में एक खास मंदिर में भगवान से आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचीं.

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने चेन्नई के मुप्पत्तम्मन मंदिर (Muppathamman Temple) के बाहर से अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आप जान्हवी को हाफ साड़ी लुक में देख सकते हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जान्हवी कपूर ने फूलों के प्रिंट वाला घेरदार लहंगा पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने स्लीवेस ब्लाउज पहना है, जिसके साथ उन्होंने साड़ी स्टाइल में दुपट्टे को कैरी किया है. जान्हवी ने इस दौरान अपने बालों को खुला रखा है. उन्होंने गले में हार और हाथों में चूड़ियों के साथ-साथ माथे पर छोटी-सी बिंदी भी लगाई हुई है. 

इस बार Uorfi Javed के अतरंगी कपड़ों ने नहीं, बैग ने चुराई लाइमलाइट; आप भी देख कहेंगे- ये क्या है भाई?

जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें
जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर मंदिर में दर्शन के बाद अपनी दो तस्वीरें शेयर की और इसके साथ एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा. जान्हवी कपूर ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पहली बार मुप्पत्तम्मन मंदिर आई. चेन्नई में मां की सबसे पसंदीदा जगह थी.' इन तस्वीरों में जान्हवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी की कजिन महेश्वरी अय्यप्पन के साथ नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

मां श्रीदेवी के निधन के बाद जान्हवी कपूर का धर्म की तरफ झुकाव
बता दें कि हाल ही में लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू में जान्हवी कपूर ने खुलासा किया कि मां श्रीदेवी के निधन के बाद वह ज्यादा धार्मिक हो गई हैं. जान्हवी ने बताया कि जिन बातों को उनकी मां माना करती थी, अब वह उनका पालन करती हैं. जैसे शुक्रवाल को काले कपड़े नहीं पहनना, कुछ खास तारीखों पर किसी अच्छे काम को नहीं करना. जान्हवी ने बताया कि वह पहले इन सब बातों को फॉलो नहीं करती थी, लेकिन मां के जाने के बाद वह इन्हें मानने लगी हैं. जान्हवी ने कहा, ''हमारी संस्कृति और इतिहास का हिंदू धर्म के साथ संबंध... मुझे लगता है कि मैंने अपने धर्म में बहुत अधिक मानना शुरू कर दिया है.''

KKR से हार के बाद काव्या मारन की आंखों में Amitabh Bachchan को अच्छे नहीं लगे आंसू, बोले- 'कोई बात नहीं, कल...'

मां के हर जन्मदिन पर तिरुपति जाती हैं जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूर ने इसी इंटरव्यू में बताया कि उनकी मां श्रीदेवी का आंध्र प्रदेश के तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के भगवान बालाजी के प्रति अटूट विश्वास था. जान्हवी ने कहा, ''वह हमेशा उनका नाम लेती थीं 'नारायण, नारायण, नारायण.' वह हर साल अपने जन्मदिन पर मंदिर जाती थी, जब वह काम कर रही थीं. शादी के बाद उन्होंने जाना बंद कर किया. उनके निधन के बाद मैंने फैसला किया कि उनके जन्मदिन पर मंदिर जाऊंगी. जब मैं पहली बार गईं तो काफी इमोशनल हो गई थी, लेकिन मुझे वहां जाकर मानसिक शांति भी मिली.''

Trending news