KKR से हार के बाद काव्या मारन की आंखों में Amitabh Bachchan को अच्छे नहीं लगे आंसू, बोले- 'कोई बात नहीं, कल...'
Advertisement
trendingNow12265637

KKR से हार के बाद काव्या मारन की आंखों में Amitabh Bachchan को अच्छे नहीं लगे आंसू, बोले- 'कोई बात नहीं, कल...'

Amitabh Bachchan Blog: अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर शाहरुख खान की टीम केकेआर को IPL 2024 की ट्रॉफी जीतने की बधाई दी है. साथ ही साथ अमिताभ बच्चन ने बताया, वह SRH की हार से दुखी भी हैं.

अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan on Kavya Maran​: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच रविवार की शाम IPL 2024 का फाइनल मैच खेला गया था. जहां शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की टीम KKR ने एकतरफा मैच करके SRH को 8 विकेट से मात दी थी. KKR की IPL 2024 में जीत के बाद शाहरुख खान और उनका परिवार स्टेडियम में जश्न मनाता दिखाई दिया, तो वहीं SRH की ऑनर काव्या मारन की आंखों से आंसू  छलक आए. जिसपर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपना रिएक्शन दिया है. शाहरुख खान की टीम से हारने के बाद काव्या मारन (Kavya Maran) की आंखों में आंसू अमिताभ बच्चन को अच्छे नहीं लगे और उन्होंने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में भी इसका जिक्र किया है. 

अमिताभ बच्चन को अच्छे नहीं लगे काव्या मारन के आंसू

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Blog) ने अपने ब्लॉग में शाहरुख खान की टीम KKR को जीत की बधाई देने के साथ-साथ काव्या मारन के लिए पोस्ट लिखा है. बिग बी ने लिखा- 'आईपीएल फाइनल खत्म हो गया है और केकेआर ने सबसे शानदार जीत हासिल की है. एसआरएच बस मात खा गई. कई मायनों में निराशाजनक है क्योंकि एसआरएच एक अच्छी टीम है और जब उन्होंने अन्य मैच खेले थे तो उनका प्रदर्शन बहुत शानदार था. अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा- लेकिन जो बात देखने में सबसे ज्यादा मार्मिक थी, वह स्टेडियम में एसआरएच की मालकिन, प्रीटी यंग लेडी हार के बाद इमोशनल हो गईं और रोने लगीं. उन्होंने अपना चेहरा कैमरे से दूर कर लिया, जिससे उनके इमोशन्स कोई देख ना  सके. मुझे उनके लिए बुरा लगा.'   

पल-पल शाहरुख के साथ रहीं गौरी, KKR की जीत के बाद किंग खान का बेटी सुहाना संग इमोशनल मोमेंट वायरल  

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखी ये बात

काव्या मारन (Kavya Maran SRH) के लिए अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा- 'कोई बात नहीं. कल एक और दिन है, माय डियर, उन सभी के लिए जो असफल होते हैं. हार मत मानो क्योंकि कल एक और दिन है.' बता दें, केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान खूब एक्साइटेड हो गए थे, और वह अपनी पत्नी गौरी खान को स्टेडियम में गले लगाते और उनका माथा चूमते भी दिखे थे. साथ ही साथ शाहरुख खान का अपने तीनों बच्चों के साथ इमोशनल मोमेंट भी वायरल हुआ था.   

Guru Randhawa ने रिलेशनशिप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं चाहता हूं लोग...' 

Trending news