Janhvi Kapoor Replace in Dhadak 2: तो क्या धड़क 2 से जाह्नवी कपूर और ईशान का पत्ता हो गया साफ? हो गई इन सितारों की एंट्री
Advertisement
trendingNow11656986

Janhvi Kapoor Replace in Dhadak 2: तो क्या धड़क 2 से जाह्नवी कपूर और ईशान का पत्ता हो गया साफ? हो गई इन सितारों की एंट्री

ऐसी खबरें आ रही हैं कि जाह्नवी कपूर और उनके को-एक्टर ईशान खट्टर को इस फिल्म के सीक्वेल से हटा दिया गया है.इन दोनों सितारों की जगह मेकर्स ने दूसरे दो सितारों को कास्ट किया है.

धड़क फिल्म पोस्टर

Dhadak 2 New Stars: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने 'धड़क' (Dhadak) फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट ईशान खट्टर थे वहीं फिल्म को मिक्स रिस्पांस मिला था. हालांकि इस फिल्म से जाह्नवी कपूर को पहचान जरूर मिल गई थी. अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि जाह्नवी कपूर और उनके को-एक्टर ईशान खट्टर को इस फिल्म के सीक्वेल से हटा दिया गया है. इन दोनों सितारों की जगह मेकर्स ने दूसरे दो सितारों को कास्ट किया है. इनका नाम जानकर आप हैरान रह जाएंगे.खास बात है ये हसीना 'एनिमल' फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

धड़क 2 में नजर आएंगे ये कलाकार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'धड़क 2' में सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) नजर आ सकते हैं. खबर तो ये भी है कि फिल्म का निर्देशन शाजिया इकबाल करेंगी और ये उनकी डेब्यू फिल्म होगी. 

 

 

 

इस साल आ सकती है फ्लोर पर 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म इस साल की दूसरी छमाही में फ्लोर पर आ सकती है. कहा जा रहा है कि फिल्म पर जल्द काम शुरू हो सकता है. इसके अलावा फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि फिल्म को लेकर अभी तक जाह्नवी और ईशान के रिप्लेसमेंट को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है.

 

सैराट का रीमेक है धकड़ 
'धड़क' फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म के हिंदी रीमेक को ज्यादा पसंद नहीं किया गया था. यहां तक कि जाह्नवी और ईशान की लव स्टोरी भी लोगों को रास नहीं आई थी. अब तृप्ति डिमरी की जाह्नवी को रिप्लेस करने की खबर आ रही है. आपको बता दें, अगर तृप्ति के फिल्म में एंट्री पर मुहर लगती है तो एनिमल के अलावा वो इस फिल्म में नजर आएंगी.

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news