नजरों का धोखा निकली Janhvi Kapoor की टॉपलेस फोटो, अब दिखाई सच्चाई
Advertisement

नजरों का धोखा निकली Janhvi Kapoor की टॉपलेस फोटो, अब दिखाई सच्चाई

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में से एक फोटो जान्हवी ने कल शेयर की थी, जिसे देखकर लग रहा था कि वो टॉपलेस हैं लेकिन आज उस फोटो का सच सामने आया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी (Janhvi Kapoor) कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. एक्ट्रेस ने कल यानी 25 जून को अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी, जिसे देखकर लग रहा था कि इस फोटो के लिए जान्हवी टॉपलेस हुई हैं, लेकिन आज उस फोटो की असलियत सामने आई है. 

जान्हवी की टॉपलेस फोटो का सच

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने 26 जून यानी आज कुछ फोटोज शेयर कीं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इन फोटोज में से एक तस्वीर उन्होंने कल अपनी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट की थी, जिसे देख लोग कयास लगाने लगे कि इस फोटो में जान्हवी टॉपलेस हैं लेकिन अब उन्होंने उसी फोटो के साथ एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वो हॉल्टर नेक का आउटफिट पहने नजर आ रही हैं. 

 

 

जान्हवी की फिल्में

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं. ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस किया है. इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में भी नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें- अर्जुन की बाहों में दिखीं मलाइका अरोड़ा, एक-दूसरे के प्यार में डूबा नजर आया कपल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news