ये क्या...! बड़ी बहन के सामने ही वेदांग ने पकड़ लिया खुशी का हाथ; जैसे ही जान्हवी ने देखा; आया ऐसा रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12334697

ये क्या...! बड़ी बहन के सामने ही वेदांग ने पकड़ लिया खुशी का हाथ; जैसे ही जान्हवी ने देखा; आया ऐसा रिएक्शन

Janhvi Kapoor: जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू करने वाले वेदांग रैना और खुशी कपूर अपनी डेटिंग रूमर्स को लेकर खबरों में छाए रहते हैं. हाल ही में दोनों ने अनंत-राधिका की शादी में अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लिया. इसी बीच वेदांग ने खुशी का हाथ थामा तो बड़ी बहन जान्हवी का कुछ ऐसा रिएक्शन रहा. 

Janhvi Kapoor Reaction

Janhvi Kapoor Reaction: जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू करने वाले वेदांग रैना और खुशी कपूर काफी समय से अपनी डेटिंग रूमर्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि, दोनों ने इन अटकलों की न तो अभी तक कोई पुष्टि की है और न ही खंडन किया है, लेकिन उन्हें अक्सर छुट्टियों और खास मौकों पर साथ देखा जाता है. हाल ही में, डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने जान्हवी कपूर के साथ दोनों की एक प्यारी सी फोटो शेयर की, जो देखते ही देखते वायरल हो गई. 

प्रबल गुरुंग ने अपने इंस्टाग्राम पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की एक अनसीन झलक शेयर की है. डिजाइनर द्वारा शेयर की गई फोटो में खुशी कपूर अपनी बहन जान्हवी कपूर के बगल में फर्श पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. वहीं, खुशी के बगल में बैठे वेदांग रैना ने अपना हाथ उनके कंधे पर रखा हुआ और उन्होंने उनका हाथ थाम रखा है. इस बीच, जान्हवी कपूर ने उन्हें देखा और बेहद ही ड्रामेटिक अंदाज में हैरान होने वाला रिक्शन देती नजर आ रही हैं. 

fallback

जान्हवी के सामने वेदांग ने पकड़ा खुशी का हाथ

प्रबल गुरुंग द्वारा शेयर की गई ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है और फैंस को बेहद पसंद भी आ रही है. कुछ दिन पहले, दोनों ने फैंस का खूब ध्यान खींचा था जब दोनों एक साथ ‘किल’ फिल्म की स्क्रीनिंग पर नजर आए थे. दोनों की एक वीडियो भी सामने आई थी, जिसमें खुशी और वेदांग कुछ खास पलों में डूबे हुए नजर आए थे. दोनों एक-दूसरे से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे थे और हम उनकी प्यारी बॉन्डिंग से अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे थे. स्क्रीनिंग में दोनों के लुक काफी शानदार थे. 

हाई-कट ब्लाउज, थाई स्लिट स्कर्ट में एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर; ब्लैक क्वीन लुक के दीवाने हुए जा रहे फैंस

जान्हवी, खुशी और वेदांग का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर तीनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी को आखिरी बार राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में देखा गया था, जिसके बाद अब वा साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ 'देवरा' से अपना साउथ डेब्यू देने जा रही है. इसके अलावा वेदांग और खुशी ने हाल ही में एक डेटिंग ऐप के एड के लिए टीम बनाई है. एड में खुशी इस बात पर अपनी खुशी जाहिर करती है कि उसे हमेशा ऐप पर बातचीत शुरू नहीं करनी पड़ती और वेदांग भी उसमें शामिल हो जाता है. 

Trending news