जान्हवी कपूर के साल में तीन बार 'तिरुपति बालाजी' जाने के पीछे क्या है वजह? बोलीं- जब बुलावा आता है…
Advertisement
trendingNow12276492

जान्हवी कपूर के साल में तीन बार 'तिरुपति बालाजी' जाने के पीछे क्या है वजह? बोलीं- जब बुलावा आता है…

Janhvi Kapoor: 'मिस्टर एंड मिसेज माही' एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि वे इस साल तीन बार तिरुपति बालाजी मंदिर जा चुकी हैं, लेकिन इसके पीछे ऐसी क्या खास बात है?और एक्ट्रेस अब फिर वहां जाने का प्लान बना रही हैं.

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor On Tirupati Balaji: इन दिनों राजकुमार राव के साथ हालिया रिलीज 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आ रहीं जान्हवी कपूर एक बार फिर तिरुपति बालाजी मंदिर दर्शन करने का प्लान बना रही हैं. इससे पहले एक्ट्रेस इस साल तीन बात तिरुपति बालाजी मंदिर के दर्शन कर चुकी हैं, लेकिन इसके पीछे खास बात क्या है, जिसके बाद खुद एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया. ये बात हर कोई जानता है कि जान्हवी का तिरुपति बालाजी के पवित्र मंदिर से गहरा आध्यात्मिक जुड़ाव रखती हैं. 

हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वे इस साल तीन बार तिरुपति जा चुकी हैं. साथ ही वे अपनी मां और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के जन्मदिन पर फिर से जाने की योजना बना रही हैं. साथ ही जान्हवी ने ये भी बताया कि पिछले कुछ सालों में उन्हें अपने धर्म में कैसे शरण मिली है. कर्ली टेल्स से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया, 'पिछले 5-6 सालों में मैं आध्यात्मिकता की ओर बहुत आकर्षित हो गई हूं. मैं अपने धर्म और आध्यात्मिकता में शरण पाती हूं और खास तौर पर भगवान बालाजी में'. 

इस साल तीन बा जा चुकी हैं 'तिरुपति बालाजी' 

जान्हवी ने आगे बताया, 'जब बुलावा आता है तो मुझे लगता है कि मुझे तिरुपति जाना चाहिए, सीढ़ियां चढ़नी चाहिए और भगवान के शुभ दर्शन करने चाहिए. मैं इस साल तीन बार तिरुपति जा चुकी हूं और मां के जन्मदिन पर फिर जाऊंगी'. इतना ही नहीं, जान्हवी के फैंस को तिरुपति बालाजी के लिए उनकी भक्ति का अंदाजा तब हुआ जब उनके दोस्त और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ओरी ने उनका एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस घुटनों के बल मंदिर की सीढ़ियां चढ़ती नजर आ रही थीं. 

बेटी राधा को कभी हवा में उछालती, तो कभी सीने से लगाती श्रिया सरन, दोनों की क्यूट अठखेलियों ने जीता फैंस का दिल

मां श्रीदेवी के बर्थडे पर जाएंगी तिरुपति बालाजी

जान्हवी मार्च में अपने जन्मदिन पर तिरुपति बालाजी मंदिर गई थीं. इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और ओरी साथ नजर आए थे. वीडियो में जान्हवी कहती हैं 'हर किसी को तिरुपति पर चढ़ना चाहिए, क्योंकि ये आपको विनम्र बनाता है'. साथ ही वीडियो में ओरी ने ये भी खुलासा किया था कि तिरुपति बालाजी के लिए जान्हवी की ये 50वीं यात्रा थी, शिखर की 9वीं और उनकी पहली यात्रा थी. वहीं, जान्हवी अब अपनी मां श्रीदेवी के जन्मदिन पर फिर तिरुपति बालाजी जाएंगी. 

Trending news