Janhvi Kapoor on Dostana 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में खूब बिजी चल रही हैं. 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के लिए जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बैक-टू-बैक इंटरव्यू भी दे रही हैं. हाल में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है जहां जाह्नवी ने करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर 'दोस्ताना 2' के बंद होने की वजह पर चुप्पी तोड़ी है. जाह्नवी कपूर ने इंटरव्यू में बताया  कि उन्होंने 30-35 दिन शूट किया था और उनके हिसाब से सब सही जा रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जाह्नवी कपूर ने 'दोस्ताना 2' पर की बात


जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Interview) ने हाल ही में लल्लनटॉप को एक इंटरव्यू दिया है. जहां जाह्नवी कपूर से 'दोस्ताना 2' के अचानक बंद कर देने की वजह पूछी गई. इसपर एक्ट्रेस ने रिएक्ट करते हुए कहा- 'मुझे नहीं पता, मुझे लगता है कि हमने तकरीबन 30-35 दिन शूट किया था उस फिल्म के लिए, मेरे हिसाब से काफी अच्छा जा रहा था.' जाह्नवी कपूर ने कहा-  'सच में मुझे नहीं पता वो फिल्म क्यों बंद हुई.' फिर एक्ट्रेस ने कहा- 'हमने वो फिल्म की शूट कोविड से बहुत पहले शुरू की थी और फिर कोविड हो गया. जिसकी वजह से डेढ़ साल का देरी हो गई, तब लोगों को दोबारा फिल्म शुरू करना...मुझे नहीं पता.' 


चेहरे पर स्माइल, ब्लू ड्रेस में स्टाइल...Avneet Kaur ने Cannes में मंदिर की तरह चूमीं रेड कार्पेट की सीढ़ियां 


कार्तिक-करण को लेकर भी जाह्नवी कपूर ने की बात


इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) से पूछा क्या कि क्या आप नहीं कहना चाहतीं कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच में सबकुछ ठीक नहीं था. इसपर जाह्नवी कहती हैं- 'मुझे नहीं लगता ऐसा था, मुझे लगता है इन दोनों के लिए काम बहुत जरूरी  है लेकिन उनके बीच क्या हुआ यह आप उन्हीं से पूछिएगा.' जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाली हैं.  'मिस्टर एंड मिसेज माही' के बाद जाह्नवी कपूर की बकेट में 'उलझ' और 'देवरा' जैसी बिग बजट मूवीज भी शामिल हैं. 


'इश्क विश्क रिबाउंड' का एक और नया गाना 'सोनी सोनी' OUT, कमाल दिखी पश्मीना-रोहित की केमिस्ट्री