'मुझे नहीं आता था बेचना....' अक्षय कुमार-अजय देवगन के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस का खुलासा
Advertisement
trendingNow12308828

'मुझे नहीं आता था बेचना....' अक्षय कुमार-अजय देवगन के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस का खुलासा

Bigg Boss 9 में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. शो के बाद भी कई खुलासे किए थे. लेकिन अब एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से दूर होने की वजह का खुलासा किया. साथ ही बताया कि आखिर उनके फिल्में अब ना करने की वजह क्या है.

 

रिमी सेन

Rimi Sen on Bollywood: कई सारी कॉमेडी फिल्मों में नजर आ चुकीं रिमी (Rimi Sen) से लंबे वक्त से इंडस्ट्री से गायब हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनकी एक के बाद एक फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर झड़ी लगी रहती थी. फिल्मों से दूरी बनाने के पीछे की वजह का रिमी सेन ने हाल ही में खुलासा किया. साथ ही ये भी कहा कि वो फिल्मों में बस एक फर्नीचर की तरह रहती थीं.

मेरा फर्नीचर का रोल होता था
रिमी सेन ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात की. इस बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं कॉमेडी फिल्में कर करके थक गई थी. उनके लिए मेरे लिए ज्यादा कुछ काम नहीं था. मेरा सिर्फ फर्नीचर रोल होता था. मैंने कुछ चुनिंदा फिल्मों में ही बेहतरीन रोल किए हैं जैसे कि 'हंगामा' और 'जॉनी गद्दार'. इसी तरह के काम मैं करना चाहती हूं.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rimi Sen (@subhamitra03)

पहले गले मिले, फिर हाथ पर ताली मारकर निकले कंगना रनौत-चिराग पासवान, वीडियो में कैद हुई कैमेस्ट्री

नहीं मांगना चाहती किसी से मदद
रिमी ने फिल्म इंडस्ट्री में कई ए-लिस्टर्स सितारों के साथ काम किया है जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अजय देवगन (Ajay Devgn) का नाम शामिल है. एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वो इन सितारों के टच में है? तो जवाब दिया- 'मैं किसी से मदद नहीं मांगना चाहती. जब तक गिड़गिड़ाओगे नहीं, मदद नहीं मिलती है. दूसरे लोग उसमें अपना फायदा क्यों नहीं देखेंगे. कोई आपकी मदद के लिए बिना किसी वजह आगे क्यों आएगा?'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rimi Sen (@subhamitra03)

सोनाक्षी-जहीर की वेडिंग के बाद आया भाई कुश सिन्हा का रिएक्शन, कह दी ये बात

मुझे नहीं आया बेचना

रिमी ने आगे कहा- 'टैलेंट तो बाद में आता है. पहले आपको ये सीखना होगा कि दूसरे लोगों को हैंडिल कैसे करना है. वरना कुछ नहीं हो सकता, टैलेंट किसी स्टोर रूम में पड़ा रहेगा. मुझे नहीं आता था बेचना, पीआर करना.' आपको बता दें, फिल्मों के अलावा रिमी ने रियलिटी शो भी किया है. ये 'बिग बॉस सीजन 9' में थी जिसे सलमान खान ने ही होस्ट किया था. इस शो में भी रिमी का सलमान खान से पंगा हुआ था. शो में रिमी ने कुछ भी नहीं किया था और मोटी रकम घर में हफ्ते रहने की ले रही थीं. जिसके बाद सलमान ने उनकी क्लास लगाई थी.

Trending news