'इश्क विश्क रिबाउंड' का एक और नया गाना 'सोनी सोनी' OUT, कमाल दिखी पश्मीना-रोहित की केमिस्ट्री
Advertisement
trendingNow12262205

'इश्क विश्क रिबाउंड' का एक और नया गाना 'सोनी सोनी' OUT, कमाल दिखी पश्मीना-रोहित की केमिस्ट्री

Ishq Vishk Rebound New Song Soni Soni: शाहिद कपूर की डेब्यू फिल्म 'इश्क विश्क' के सीक्वल 'इश्क विश्क रिबाउंड' का एक और नया गाना 'सोनी सोनी' जारी हो चुका है, जिसमें पश्मीना रोशन और रोहित सराफ ने अपनी शानदार केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीत लिया. 

Ishq Vishk Rebound New Song Soni

Ishq Vishk Rebound New Song Soni Soni OUT: साल 2005 में शाहिद कपूर की डेब्यू फिल्म 'इश्क विश्क' का 21 साल बाद सीक्वल 'इश्क विश्क रिबाउंड' बनने जा रहे हैं, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म के जरिए म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राजेश रोशन की बेटी और ऋतिक रोशन की कजिन पश्‍मीना रोशन अपना डेब्यू देने जा रही हैं. इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आ चुके जिब्रान खान भी नजर आने वाले हैं. 

साथ ही  निपुण अविनाश धर्माधिकारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रोहित सराफ और नायला ग्रेवाल भी नजर आने वाले हैं. कुछ दिनों पहले इस फिल्म का पहला गाना यानी फिल्म का टाइटल ट्रैक 'इश्क विश्क प्यार व्यार' जारी किया गया था, जिसमें रोहित सराफ, पश्‍मीना रोशन और जिब्रान खान नजर आए थे. गाने को फैंस ने बेहद प्यार दिया था. वहीं, अब फिल्म का दूसरा रोमांटिक गाना 'सोनी सोनी' जारी किया गया है. गाने के वीडियो में पश्मीना और रोहित ने अपनी शानदार केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीत लिया.

'इश्क विश्क रिबाउंड' के दूसरे गाने ने भी जीता फैंस का दिल 

गाने के वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. हाल ही में पश्मीना और रोहित ने भी गाने का छोटा सा वीडियो अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इस गाने को सुनकर आप कहेंगे, "तू मेरी बन जा" #सोनीसोनी - पूरा गाना जारी #इश्कविश्करिबाउंड - 21 जून 2024 को सिनेमाघरों में #PyaarKaSecondRound'. इस पोस्ट के साथ-साथ दोनों के इस प्यार भरे गाने को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. कुछ ही घंटों पहले रिलीज हुए इस गाने पर काफी बड़ी संख्या में व्यूज आ चुके हैं.   

लाखों सपने सजाए दुनिया से रुखसत हो गईं इन सितारों की मां, नहीं देख पाई पहली फिल्म

धड़ाधड़ आ रहे गाने पर व्यूज

वहीं, इस गाने को दर्शन रावल, जोनिता गांधी और रोचक कोहली ने अपनी आवाज से सजाया है. गाने के बोले गुरप्रीत सैनी ने लिखे हैं. गाने के म्यूजिक डायरेक्टर रोचक कोहली हैं, जबकि गाने का म्यूजिक शरण रावत ने कंपोज किया है. गाने के वीडियो पर अब तक 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जो धीरे-धीरे बढ़ते जा रहे हैं. इसके अलावा गाने के वीडियो पर भारी संख्या में लाइक और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. बता दें, ये फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Trending news