एक्टिंग छोड़ क्रिकेटर बनीं जाह्नवी कपूर, इतनी सर्दी में फील्ड में बहा रहीं जमकर पसीना!
Advertisement

एक्टिंग छोड़ क्रिकेटर बनीं जाह्नवी कपूर, इतनी सर्दी में फील्ड में बहा रहीं जमकर पसीना!

एक्टिंग से ज्यादा अपनी ड्रेसेज की वजह से लाइमलाइट में रहने वाली जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरों को देख फैंस हैरान रह गए.

जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की हर पोस्ट पर फैंस की निगाहें टिकी रहती हैं. वो उनके हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. लेकिन हाल में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी जिसमें एक्ट्रेस फील्ड में पसीना बहाती नजर आ रही हैं. जिसे देखकर हो सकता है कि आपके मन में भी सवाल आए कि क्या एक्टिंग छोड़ क्रिकेटर बन गई हैं जाह्नवी कपूर?

  1. जाह्नवी कपूर बनीं क्रिकेटर
  2. एक्टिंग छोड़ बहा रहीं फील्ड पर पसीना
  3. आखिर क्या है माजरा?

खेलती दिखीं क्रिकेट
लेटेस्ट तस्वीरों में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) पसीने से तरबतर फील्ड में क्रिकेट खेलती दिख रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर एक मिनट आप भी सोच में पड़ जाएंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि जाह्नवी प्रोफेशनली क्रिकेट खेलती दिख रही हैं.

शेयर की कई तस्वीरें

जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) ने ना केवल क्रिकेट खेलते हुए बल्कि कई और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कुछ लोगों के साथ टेबल के पास बैठी नजर आ रही हैं तो वहीं कुछ तस्वीरों में फील्ड पर क्रिकेट खेलते वक्त इस्तेमाल होने वाली चीजों को देखते हुए नजर आईं.

आखिर क्या है माजरा?

इन तस्वीरों को जाह्नवी कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'क्रिकेट कैंप..मिस्टर एंड मिसेज माही.' दरअसल, जाह्नवी कपूर ये पूरी तैयारी अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए कर रही हैं. इस फिल्म का नाम है 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr and Mrs Mahi).

 

 

'मिस्टर एंड मिसेज माही'  से जाह्नवी का फर्स्ट लुक रिलीज

फिल्ममेकर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने पिछले साल 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr and Mrs Mahi) फिल्म का ऐलान किया था.अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस को जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था.  ऐसे में 26 जनवरी के मौके पर फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई सारी तस्वीरें शेयर की गईं. जिसमें जाह्नवी कपूर का फर्स्ट लुक जोरदार है.

इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं जाह्नवी

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की जोड़ी फिल्म 'रूही' में नजर आ चुकी है. फिल्म में जाह्नवी ने एक ऐसी लड़की का रोल प्ले किया था जिस पर एक साया था.वहीं राजकुमार राव बिलकुल फिल्म 'स्त्री' वाले अवतार में दिखे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन अब एक बार फिर जाह्नवी राजकुमार की जोड़ी पर्दे पर वापसी को तैयार है.

 

यह भी पढ़ें- इस हसीना ने दुल्हन बनकर पैर में पहनी ऐसी चीज, तस्वीर देख आप भी रह जाएंगे हैरान!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news