इस हसीना ने दुल्हन बनकर पैर में पहनी ऐसी चीज, तस्वीर देख आप भी रह जाएंगे हैरान!
Advertisement
trendingNow11080155

इस हसीना ने दुल्हन बनकर पैर में पहनी ऐसी चीज, तस्वीर देख आप भी रह जाएंगे हैरान!

इलियाना डिक्रूज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में इलियाना बूट्स पहने नजर आईं.

इलियाना डिक्रूज

नई दिल्ली: बॉलीवुड हसीना इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) अपनी एक्टिंग से ज्यादा कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं.  हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसमें ड्रेस से ज्यादा लोगों की निगाहें पैर में पहने बूट्स पर अटकीं.

  1. इलियाना की तस्वीरें वायरल 
  2. नए लुक ने बटोरी सुर्खियां
  3. बूट्स ने खींचा लोगों का ध्यान

पहना सुर्ख लाल रंग का लहंगा

सामने आई तस्वीरों में इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहने हुए बाइक पर बैठी हुई नजर आईं. एक्ट्रेस का ये लुक पूरा दुल्हन जैसा है. इलियाना ने ना केवल बड़े-बड़े झुमके पहने बल्कि नाक में नथ भी पहनी. इसके साथ ही सटल मेकअप के साथ ओपन हेयर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है.

 

 

 

लहंगे के साथ पहने बूट्स

इलियाना (Ileana D'Cruz) का लुक जहां इस तस्वीर में दुल्हन जैसा लगा तो वहीं दूसरी ओर उनके पैर पर लोगों की नजरें अटक गईं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए पैर में स्लीपर की जगह काले रंग के हाई हील बूट्स पहने. जो कि कैमरे में साफ नजर आया.

साइड में रखी चुनरी

बाइक पर बैठी इलियाना ने लहंगे के साथ चुनरी ओढ़ी नहीं बल्कि उसे साइड में रखा. ये चुनरी आपको एक्ट्रेस के साइड में बाइक पर रखी हुई तस्वीर में नजर आ रही होगी.

 

 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में इलियाना ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जो खूब चर्चा में रही थी. इस तस्वीर में इलियाना बेडरूम से सेल्फी खींचती दिखीं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस सफेद रंग का बॉथरोब पहने दिखीं.

इस फिल्म में अभिषेक संग किया था काम

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार इलियाना (Ileana D'Cruz) फिल्म 'द बिग बुल' में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने मीरा राव नाम की जर्नलिस्ट का रोल अदा किया था. मूवी में अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे. इलियाना (Ileana D'Cruz) जल्द ही 'अनफेयर एंड लवली' (Unfair And Lovely) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. इसके अलावा इलियाना (Ileana D'Cruz) रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में विद्या बालन और प्रतीक गांधी अहम भूमिकाओं में होंगे.

 

यह भी पढ़ें- Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण, बदन ढकने के लिए पहना सिर्फ कोट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news