PHOTOS: पापा बोनी कपूर के साथ वाराणसी में B'day सेलिब्रेट कर रही हैं जाह्नवी कपूर
Advertisement
trendingNow1504111

PHOTOS: पापा बोनी कपूर के साथ वाराणसी में B'day सेलिब्रेट कर रही हैं जाह्नवी कपूर

 जाह्नवी के साथ पापा बोनी कपूर भी काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंचे.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बोनी कपूर और लेडी सुपरस्टार रहीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी आज अपना 22वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. जाह्नवी कपूर अपने स्पेशल डे को और खास बनाने के लिए वाराणसी पहुंची हैं. जाह्नवी के साथ पापा बोनी कपूर भी काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंचे. जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर इस ट्रिप की फोटोज स्टेटस में साझा की हैं. जाह्नवी कपूर को उनके जन्मदिन पर बहन सोनम, फ्रेंड सारा ने शुभकामनाएं दी हैं. 

इंस्टाग्राम पर जाह्नवी के एक फैनपेज ने एक्ट्रेस की वाराणसी ट्रिप की फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में जाह्नवी बनारस की चाट का स्वाद लेती नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक फोटो में जाह्नवी मंदिर के बाहर निकलती दिख रही हैं. 

जाह्नवी कपूर के हाथ लगी करण जौहर की तीसरी फिल्‍म, इस बार करेंगी वरुण धवन से रोमांस!

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jk today at baba vishwanath temple varanasi #innocentgirl . . . . . . . . . . .#saraalikhan#sarat#ananyapanday#saraalikhan#kritisanon#srk#salmankhan#amirkhan#saifalikhan#deepikapadukon#ranveersingh#ranveerkapoor#janhvikapoor#viratkholi#msdhoni#rohitsharma#kartikaaryan#sakshimalik#warinahussaint#deepveer#priyankachopra#nickjonas#deepikapadukone#ranveersinghfanclub#simba#kedarnatht#akshaykumar.#wokaunthi2#saraalikhan#sarat#ananyapanday#saraalikhan#kritisanon#srk#salmankhan#amirkhan#saifalikhan#deepikapadukon#ranveersingh#ranveerkapoor#janhvikapoor#viratkholi#msdhoni#rohitsharma#kartikaaryan#saraajanhvi . .

A post shared by JANHVI SARA  ANANYA  (@saraajanhvi) on

वहीं बहन सोनम कपूर ने भी जाह्नवी की बचपन की फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy happy birthday baby jannu... all my love baby girl... keep smiling your gorgeous smile.. @janhvikapoor

A post shared by Zoya Solanki (@sonamkapoor) on

सफै अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान और जाह्नवी अच्छी दोस्त हैं. अपनी फ्रेंड के बर्थडे पर सारा ने भी जाह्नवी को ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं. 

fallback

बता दें कि जाह्नवी ने करण जौहर के बैनर तले बनी फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने लीड रोल प्ले किया था. 'धड़क' मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news