कृष्ण भक्ति में डूबीं तमन्ना भाटिया, राधारानी का रूप धर रचाया रास; देख भड़ उठे लोग; बोले- ‘फिजिकल टच नहीं...’
Advertisement
trendingNow12400944

कृष्ण भक्ति में डूबीं तमन्ना भाटिया, राधारानी का रूप धर रचाया रास; देख भड़ उठे लोग; बोले- ‘फिजिकल टच नहीं...’

Krishna Janmashtami 2024: सोमवार को पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाई जा रही है. इस मौके पर हर कोई राधा-कृष्ण की भक्ति में मग्न है. ऐसे में तमन्ना भाटिया भी लगातार राधारानी का रूप घर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो-वीडियो शेयर कर रही हैं. उन्होंने कृष्ण भक्ति में डूबी और रास रचाते हुए भी कुछ तस्वीरें-वीडियो पोस्ट की हैं, जिस पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई है. 

Tamannaah Bhatia As Radha Krishna Krishna Janmashtami 2024

Tamannaah Bhatia As Radha Krishna Krishna Janmashtami 2024: आज सोमवार को पूरा देश श्रीकृष्ण जन्माष्टमी बड़े धूमधाम से मना रहा है. हर तरफ जश्न और त्योहार का माहौल बना हुआ है. हर कोई अपने-अपने तरीके इस खास दिन को मना रहा है. इसी खास मौके पर लोग सोशल मीडिया पर राधा-कृष्ण की भक्ति में लीन तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. सेलेब्स भी इस मौके पर पीछे नहीं हैं. हाल ही में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कृष्ण की भक्ति में डूबी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

इन तस्वीरों में तमन्ना राधारानी के रूप में नजर आ रही हैं और वो राधारानी बनकर रास भी करती नजर आईं. हालांकि, उनकी ये फोटो-वीडियो ज्यादातर यूजर्स पर पसंद नहीं आ रही है. कृष्ण भक्तों ने एक्ट्रेस की इन तस्वीरों  और वीडियो पर आपत्ति जताई है. साथ ही एक्ट्रेस से अपील की जा रही है कि वो फोटोज को अपने इंस्टाग्राम स हटा दें. इतना ही नहीं, तमन्ना ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं. ‘स्त्री 2’ की सफलता के बाद तमन्ना ने फेमस फैशन डिजाइनर करण तोरानी के नए कलेक्शन के लिए ये फोटोशूट करवाया है. 

राधा-कृष्ण की थीम पर तमन्ना ने करवाया फोटोशूट 

तमन्ना ने फैशन डिजाइनर करण तोरानी के नए कलेक्शन ‘लीला: द इल्यूजन ऑफ लव’ के लिए राधा का लुक अपनाया है. इस फोटोशूट में राधा रानी और कृष्ण के प्रेम को दर्शाया गया है. तमन्ना का ये नया फोटोशूट राधा-कृष्ण की थीम पर आधारित है. राधा के लुक में उनकी खूबसूरती देखकर जहां एक्ट्रेस के फैंस हैरान रह गए तो कुछ उनको ट्रोल कर रहे हैं. तमन्ना ने ये सभी फोटो-वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इसे अपने 18 साल के करियर का सबसे अच्छा कैंपेन बताया है. शेयर की गई फोटोज में तमन्ना के साथ एक शख्स भी नजर आ रहे हैं, जो कृष्ण बने हुए हैं. 

कन्नड़ एक्टर दर्शन को जेल में मिल रहा VIP ट्रीटमेंट! हंस-हंस कर कुर्सी पर बैठे ले रहे चाय की चुस्कियां, वायरल हुई चौंकाने वाली तस्वीर

फोटो-वीडियो को डिलीट करने की उठ रही मांग 

हालांकि, लोगों को एक्ट्रेस का लुक तो अच्छा लगा, लेकिन उनका रास नहीं. दरअसल, फोटो-वीडियो में कृष्ण बना शख्स राधा बनी तमन्ना के लिए अपना प्यार जाहिर करने के लिए थोड़ा रोमांटिक अंदाज अपनाते नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर लोग एक्ट्रेस से इन फोटो-वीडियो को डिलीट करने की मांग कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘राधाकृष्णा की छवि को चीप फोटोशूट से मत बिगाड़ो. उनके प्यार में कामना का भाव नहीं था. आपको 5वीं और 8वीं फोटो को हटा देना चाहिए’. दूसरे यूजर ने लिखा, 'फोटोशूट अच्छा हैं मगर आपको 5वीं फोटो हटानी चाहिए. राधाकृष्णा के प्यार का संबंध में कभी फिजिकल टच नहीं था'. 

Trending news