नई दिल्ली : टीवी एक्टर करण सिंह ओबेरॉय पर कथित रूप से एक महिला ज्योतिषी को शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है. इस महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि पहले मुझे शादी का झांसा दिया गया और उसके बाद आरोपी ने रेप का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया. इतना ही नहीं वह वीडियो दिखा महिला से पैसे की मांग करता था. पुलिस ने आरोपी अभिनेता करण सिंह ओबेरॉय के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना ओशिवारा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत हुआ और इसी  स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला की एफआईआर के मुताबिक, दोनों की मुलाकात 2016 में एक डेटिंग एप के जरिए हुई थी. इसके बाद दोनों दोस्त बने और मिलने लगे. पीड़िता ने बताया कि एक दिन आरोपी ने उन्हें अपने फ्लैट में मिलने बुलाया और वहां उनसे शादी का वादा किया. पीड़िता ने दावा किया है कि इस दौरान आरोपी ने उनका रेप किया और वीडियो भी बना लिया जिसके बाद वो वीडियो दिखाकर उनसे पैसे ऐंठ रहा था.


भोजपुरी एक्ट्रेस को रेप की धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार



बता दें कि करण सिंह ओबेरॉय टीवी शो 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से घर-घर में मशहूर हुए थे. एक्टिंग के साथ ही करण एक सिंगर भी हैं और उनका 2000 में एक सिंगिंग ग्रुप भी हुआ करता था. करण के ग्रुप का नाम ए बैंड ऑफ बॉयज था जिसमें सुधांशु पांडे, शेरिन वारघसे, सिद्धार्थ हल्दीपुर और चैतन्य भोंसले ने कई गाने साथ गाए. इसके कुछ साल बाद ये सभी अलग-अलग हो गए. इतना ही नहीं करण एक्ट्रेस मोना सिंह को डेट कर चुके हैं दोनों की सगाई भी हुई लेकिन बाद में ये रिश्ता टूट गया.  


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें